Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shah Rukh Khan से लेकर आमिर खान तक, प्रदीप बांदेकर की प्रेयर मीट में पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

कुछ दिन पहले बॉलीवुड के नामी फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर (Pradeep Bandekar) का निधन हो गया था। प्रदीप के निधन पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज ने दुख जाहिर किया था। बीते दिन मुंबई में दिवंगत फोटोग्राफर के लिए एक प्रेयर मीट रखी गई थी। प्रदीप बांदेकर की प्रेयर मीट में सिनेमा से जुड़े कई दिग्गज कलाकार उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए आए।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sat, 24 Aug 2024 03:24 PM (IST)
Hero Image
प्रदीप बांदेकर की प्रेयर मीट में पहुंचे ये सितारे। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बीते दिनों जाने-माने सेलिब्रिटी फोटोग्राफर प्रदीप बांदेकर (Pradeep Bandekar) का निधन हो गया था। वह लंबे समय से बी-टाउन में बतौर फोटोग्राफर एक्टिव थे। बॉलीवुड के कई दिग्गज सितारों के साथ उनकी अच्छी बॉन्डिंग थी। 11 अगस्त को 70 साल की उम्र में प्रदीप बांदेकर का हार्ट अटैक से निधन हो गया था।

प्रदीप बांदेकर के निधन से इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा था। अजय देवगन (Ajay Devgn) से लेकर बिपाशा बसु समेत कई सितारों ने प्रदीप बांदेकर के निधन पर दुख जताया था और सोशल मीडिया पर उनके लिए भावुक पोस्ट किया था। अजय देवगन ने प्रदीप के निधन को इंडस्ट्री का बहुत बड़ा नुकसान भी बताया था। शुक्रवार को प्रेयर मीट में भी सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी।

शाह रुख ने दी श्रद्धांजलि

बी-टाउन के किंग शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) प्रेयर मीट में प्रदीप बांदेकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। वह अपनी मैनेजर पूजा ददलानी और बाकी टीम के साथ पहुंचे। वह व्हाइट शऱ्ट और डेनिम जींस में नजर आए।

यह भी पढ़ें- अबू धाबी में होने वाले IIFA 2024 को होस्ट करेंगे Shah Rukh Khan और करण जौहर, शाहिद का होगा जलवा

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

प्रेयर मीट में पहुंचे आमिर खान 

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान प्रेयर मीट में पहुंचे। उनके चेहरे पर उदासी साफ दिख रही थी। 

Aamir Khan

आमिर और शाह रुख के अलावा बॉलीवुड के भेड़िया वरुण धवन ने भी दिग्गज फोटोग्राफर को श्रद्धांजलि दी। वह शाम में प्रेयर मीट से निकलते हुए नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

पिता के साथ पहुंचे छावा एक्टर

छावा मूवी के एक्टर विक्की कौशल ने भी प्रदीप के लिए आयोजित प्रेयर मीट में मौजूदगी दर्ज कराई। वह अपने पिता शाम कौशल के लिए प्रेयर मीट में पहुंचे।

ये सितारे भी आए नजर

शाह रुख, आमिर और विक्की के अलावा प्रदीप बांदेकर को श्रद्धांजलि देने प्रेयर मीट में विद्या बालन (Vidya Balan), जैकी श्रॉफ, पूनम ढिल्लों, गुलशन ग्रोवर, अशोक पंडित, अनिल कपूर, सोनाली कुलकर्णी, समेत कलाकार प्रेयर मीट में पहुंचे।

यह भी पढ़ें- अवैध निर्माण के आरोप में Nagarjuna के कन्वेंशन सेंटर पर चला बोलडोजर, एक्टर ने कोर्ट से की राहत की मांग