Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Valentine's Week: सिद्धार्थ- कियारा से लेकर हार्दिक- नताशा तक, इन सेलेब्स ने शादी के लिए चुना वैलेंटाइन वीक

Valentines Week 2024 वैलेंटाइन डे फिल्मों से लेकर सेलेब्स की रियल लाइफ तक बॉलीवुड के लिए बेहद स्पेशल है। यहां ऐसे ही कुछ सेलेब्स की बात करेंगे जिन्होंने अपनी शादी के लिए वैलेंटाइन वीक को चुना। वैलेंटाइन वीक वेडिंग्स की इस लिस्ट में नताशा स्तांकोविक और हार्दिक पांड्या से लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी तक कई पॉपुलर कपल्स शामिल है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Wed, 14 Feb 2024 01:24 PM (IST)
Hero Image
इन सेलेब्स ने शादी के लिए चुना वैलेंटाइन वीक, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सेलेब्स की शादियां महीनों तक चर्चा बटोरी हैं। लव स्टोरी से लेकर वेडिंग डेस्टिनेशन तक, सेलेब्स की एक-एक बात फैंस के बीच दिलचस्पी का कारण बन जाती है। बॉलीवुड में कुछ सेलेब्स ऐसे हैं, जिन्होंने शादी के लिए बेहद खास दिन चुना। अपने प्यार को यादगार बनाने के लिए इन्होंने वैलेंटाइन डे पर शादी की।

वैलेंटाइन डे फिल्मों से लेकर सेलेब्स की रियल लाइफ तक, बॉलीवुड के लिए बेहद स्पेशल है। यहां ऐसे ही कुछ सेलेब्स की बात करेंगे, जिन्होंने अपनी शादी के लिए वैलेंटाइन वीक को चुना।

नताशा स्तांकोविक- हार्दिक पांड्या (Natasa Stankovic-Hardik Pandya)

मॉडल एक्ट्रेस नताशा स्तांकोविक, भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी हैं। दोनों ने लॉकडाउन के दौरान 2020 में शादी की थी। इसके कुछ दिनों बाद दोनों एक बेटे के माता-पिता बने। वहीं, 14 फरवरी, 204 में नताशा और हार्दिक ने हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी की। कपल ने शादी के लिए राजस्थान के उदयपुर के एक पैलेस को चुना, जहां नताशा और हार्दिक ने रॉयल वेडिंग की थी।

सिद्धार्थ मल्होत्रा- कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra-Kiara Advani)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी  बॉलीवुड के पावर कपल हैं। शेरशाह के सेट से शुरू हुई दोनों की लव स्टोरी शादी की मंजिल तक पहुंची। कपल ने बीते साल वैलेंटाइन वीक के दौरान रोज डे यानी 7 फरवरी को शादी की थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग की थी।

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Love Story: 'शेरशाह' की लाइन बोलकर जीता था दिल, छिप-छिप कर मिलने से शादी तक, फिल्मी है ये लव स्टोरी

अरशद वारसी- मारिया गोरेट्टी (Arshad Warsi-Maria Goretti)

अरशद वारसी और मारिया गोरेट्टी खबरों में बने हुए हैं। दरअसल, कपल ने शादी के 25 सालों बाद 2024 में वैलेंटाइन वीक के दौरान अपनी शादी रजिस्टर करवाई है। अरशद वारसी और मारिया गोरेट्टी ने 1999 में वैलेंटाइन डे पर शादी की थी।

संजय दत्त-रिया पिल्लई (Sanjay Dutt- Rhea Pillai)

वैलेंटाइन डे पर शादी करने वाले कपल्स की लिस्ट में संजय दत्त का नाम भी शामिल है। उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी रिया पिल्लई के साथ 1998 में वैलेंटाइन डे पर शादी की थी। हालांकि, 10 साल बाद साल 2008 में दोनों का तलाक हो गया।

राम कपूर- गौतमी गाडगिल (Ram Kapoor-Gautami Gadgil)

टीवी और बॉलीवुड एक्टर राम कपूर ने भी वैलेंटाइन डे पर शादी की थी। एक्टर ने गौतमी गाडगिल के साथ 2003 में वैलेंटाइन डे पर शादी की थी। कपल की शादी को 21 साल हो चुके हैं और दोनों अब तक हैप्पी मैरिड लाइफ गुजार रहे हैं।  

यह भी पढ़ें- Valentine's Day: अजय देवगन को दामाद नहीं बनाना चाहते थे काजोल के पिता, शादी की जिद पर बेटी से बंद कर दी थी बातचीत