Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Varun Sharma: 'फुकरे 3' के चूचा ने लिया बप्पा का आशीर्वाद, मां संग सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे वरुण शर्मा

Varun Sharma At Siddhivinayak Temple एक्टर वरुण शर्मा हाल ही में अपनी फिल्म की रिलीज के बाद मां के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। यहां उन्हें देख कर फैंस ने एक्टर को चारों तरफ से घेर लिया। बता दें कि बीते दिन ही उनकी फिल्म फुकरे 3 रिलीज हुई है। ऐसे में अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना धमाल मचाती है यह देखना होगा।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 09:22 PM (IST)
Hero Image
सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे वरुण शर्मा (फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Varun Sharma At Siddhivinayak Temple: वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, ऋचा चड्ढा स्टारर फिल्म 'फुकरे 3' धमाकेदार कॉमेडी के साथ बीते दिन यानी 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म रिलीज होने के बाद वरुण शर्मा अब बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वरुण ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक्टर वरुण शर्मा ने अपनी मां के साथ सिद्धिविनायक मंदिर जाकर जाकर बप्पा का आशीर्वाद लिया है। जैसे ही वह मंदिर से बाहर आते हैं, उनके फैंस उन्हें चारों तरफ से घेर लेते हैं।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3 Review: कॉमेडी के कम पंचेज में अहम संदेश का तड़का, चूचा और भोली पंजाबन ने जमाया रंग

ऐसे में वरुण भी उनको निराश नहीं करते और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवाते हैं। बता दें कि बीते दिन ही वरुण की फिल्म 'फुकरे 3' भी रिलीज हुई है। इस फिल्म में वह चूचा के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में वरुण की कॉमेडी के लोग दीवाने हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

पहले दिन फिल्म ने की अच्छी कमाई

कॉमेडी से भरपूर 'फुकरे 3' को देखने के लिए ऑडियंस लंबे समय से इंतजार कर रही थी। अब उनका यह इंतजार भी खत्म हो गया है। इसके साथ ही बता दें कि फिल्म के ओपनिंग डे का कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'फुकरे 3' ने शुरुआती दिन 8.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। ऐसे में यह जाहिर है कि लोग अभी भी चूचा और भोली पंजाबन टीम को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आगे 'फुकरे 3' का कमाल कमाल करती है।

'फुकरे 3' में दिया गया सोशल मैसेज

'फुकरे 3' में इस बार कॉमेडी के साथ-साथ सोशल मैसेज भी देखने को मिल रहा है। यह लोगों को काफी पसंद आ सकता है। ऋचा चड्ढा यानी भोली पंजाबन चुनाव लड़ने की तैयारी में है। वहीं, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा यानी चूचा को चुनावी मैदान में उतारने का फैसला करता हैं। यहीं से उनके बीच खींचा-तानी शुरू हो जाती है। हालांकि, इस बार फिल्म में एक फुकरा यानी अली फजल गायब है। फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स से मिलाजुला रिव्यू मिला है।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3: चैट जीपीटी का वर्जन 'Choo CPT' हुआ पेश, फैंस इस तरह कर सकेंगे 'चूचा' से बात