Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Richa Chadha Ali Fazal: ऋचा चड्ढा ने शेयर किया अली फजल संग खास पलों का वीडियो, पुलकित के कमेंट ने खींचा ध्यान

Richa Chadha Ali Fazal Video एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अली फजल के साथ बिताए खास पलों का एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों की मस्ती और प्यार देखने को मिल रहा है। यह वीडियो फुकरे रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान का है। इस वीडियो पर ऋचा के फैंस के साथ-साथ पुलकित वरुण और मनजोत ने भी कमेंट किया है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 04:43 PM (IST)
Hero Image
ऋचा चड्ढा अली फजल वीडियो (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Richa Chadha Ali Fazal Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल बी-टाउन की सबसे फेमस और पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ी में से एक हैं। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद बीते साल शादी कर ली। दोनों की लव स्टोरी भी साल 2013 में फुकरे के सेट पर शुरू हुई थी। बीते दिन उनके संगीत को एक साल पूरा हो गया।

ऐसे में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया पर दोनों का फुकरे रिटर्न्स के प्रमोशन के दौरान का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दोनों की प्यारी सी झलक देखने को मिल रही है। इसके साथ ही फुकरे के को-एक्टर्स ने भी उनके इस वीडियो पर कमेंट किया है।

यह भी पढ़ें: शादी के बाद ऋचा के पति अली को लेकर बदले सुर, बोलीं- मैं प्रोटीन शेक वाले लड़के को डेट नहीं करना चाहती थी

ऋचा ने शेयर किया वीडियो

'फुकरे 3' की भोली पंजाबन यानी एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'फुकरे रिटर्न्स' के प्रमोशन के दौरान अली फजल के साथ बिताए खास पलों का एक वीडियो फैंस को दिखाया है। पहले सीन में दोनों एक-दूसरे की आंखों में देखते हुए हंस रहे हैं। वहीं, दूसरे सीन में उनकी मेहंदी और शादी के फंक्शन की कुछ तस्वीरें और वीडियो हैं। तीसरे सीन में अली, ऋचा को लिप लाइनर लगाने में मदद करते दिख रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए ऋचा ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

अपने वीडियो के कैप्शन में ऋचा ने लिखा 'क्या आप जानते हैं, शो made in heaven tv से पहले, एक्सेल प्रोडक्शन ने वास्तव में दो लोगों की शादी करवाई थी, भले ही अनजाने में, वो क्या दिन था। विश्वास नहीं हो रहा, इस जादुई संगीत की शाम को एक साल पूरा हो गया और फुकरे 3 की अच्छी शुरुआत के एक दिन बाद, मैं फिल्म और ईश्वर को मेरे ड्रीम मैन अली फजल से मिलवाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद देती हूं'।

फुकरे के को-स्टार्स ने किया कमेंट

ऋचा के इस वीडियो पर सिर्फ उनके फैंस ने ही नहीं बल्कि पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी। पुलकित सम्राट ने लिखा, 'दिल पिघल रहा है, भाभी जी'। मनजोत सिंह ने लिखा 'हाय लव यू दोस्तों लव यू। वहीं, वरुण शर्मा ने पोस्ट पर दिल वाले कई इमोजी शेयर किए। सोफी चौधरी ने लिखा, 'यार, बहुत प्यारा'।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha International Film: इंटरनेशनल डेब्यू के लिए तैयार हैं ऋचा चड्ढा, इस बड़ी फिल्म में मिला लीड रोल