Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3: चैट जीपीटी का वर्जन 'Choo CPT' हुआ पेश, फैंस इस तरह कर सकेंगे 'चूचा' से बात

Fukrey 3 Choo CPT फुकरे 3 जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। दर्शक भी इस फिल्म का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के रिलीज से पहले मेकर्स ने इस फिल्म से जुड़ा एक मजेदार टूल लॉन्च किया है। इस टूल के जरिए फैंस अपने पसंदीदा किरदार चूचा से बात कर सकते हैं। चैट जीपीटी की तरह इस टूल का नाम चू सीपीटी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 21 Sep 2023 06:14 PM (IST)
Hero Image
Fukrey 3 Choo CPT (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Fukrey 3 Choo CPT: एक बार फिर भोली, चूचे, लाली, हन्नी की टीम 'फुकरे 3' के जरिए बड़े पर्दे पर दर्शकों को हंसाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जा चुका है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। इससे पहले इसके दोनों पार्ट ने भी लोगों को खूब हंसाया है। अब चूचे और लाली के फैंस उनकी इस फिल्म एक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के आने से पहले अब 'फुकरे 3' का एक मजेदार टूल लोगों के सामने पेश किया गया है। मेकर्स ने फिल्म की जान यानी चूचा पर आधारित 'चू सीपीटी' नाम का एक टूल लॉन्च किया है। चलिए जानते हैं क्या है यह टूल।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची 'फुकरे 3' की टीम, सामने आईं ये तस्वीरें

फैंस कर सकते हैं चूचा से बात

इस टूल का इस्तेमाल करते हुए, फैंस इस प्लेटफॉर्म से 'फुकरे 3' के किरदार चूचा से बात कर सकते हैं। वह चाहें कहीं भी हों, उनके फैंस उनसे सवाल पूछ सकते हैं। सिर्फ इतना ही नहीं यह काफी मजेदार होने वाला है। 'फुकरे 3' की टीम ने अपनी फिल्म को प्रमोट करने का यह अनोखा तरीका अपनाया है, जो अभी तक नहीं देखा गया। इस बारे में मेकर्स का कहना है कि चूचा के फैंस अब उनसे 'चू सीपीटी' के जरिए जुड़ सकते हैं और उसके बारे में रिव्यु भी दे सकते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Varun Sharma (@fukravarun)

सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

हाल ही में, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट भी मिल गया है, जिसकी जानकारी तरण आदर्श ने दी थी। अपनी पोस्ट में तरण ने बताया कि 'फुकरे 3' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड से U/A सर्टिफिकेट दिया गया है। इस सर्टिफिकेट के चलते 12 साल से ज्यादा उम्र के बच्चे यह फिल्म अपने माता-पिता के साथ सिनेमाघरों में आसानी देख सकते हैं।

इस दिन मिलेगा कॉमेडी का डोज

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी 'फुकरे 3' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में ऋचा चड्ढा, मनोजत सिंह, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा जैसे सितारे मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3 Promo: निर्दलीय कैंडिडेट बन चुनाव लड़ने को तैयार चूचा, भोली पंजाबन से टक्कर, सामने आई फिल्म की कहानी