Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 BTS Video: पुलकित सम्राट ने शेयर किया 'फुकरे 3' का बिहाइंड द सीन वीडियो, लिखा - 'मजा बहुत है'

Fukrey 3 BTS Video कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज होने के बाद से ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अब पुलकित सम्राट ने इस फिल्म का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्टर शूटिंग के साथ-साथ एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। चलिए देखते हैं वीडियो।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 01 Oct 2023 05:25 PM (IST)
Hero Image
'फुकरे 3' का बिहाइंड द सीन वीडियो (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Fukrey 3 BTS Video: कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है और लगातार बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। दर्शक चूचा और भोली पंजाबन की कॉमेडी को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। अब पुलकित सम्राट ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म का बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

पुलकित सम्राट के साथ इस फिल्म में वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, पंकज त्रिपाठी और ऋचा चड्ढा नजर आए हैं। यह फिल्म मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी है। पुलकित ने हाल ही में, फिल्म निर्माण के दौरान पर्दे के पीछे के कुछ मस्ती भरे पलों का एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Richa Chadha Ali Fazal: ऋचा चड्ढा ने शेयर किया अली फजल संग खास पलों का वीडियो, पुलकित के कमेंट ने खींचा ध्यान

पुलकित ने शेयर किया बिहाइंड द सीन वीडियो

पुलकित ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर जो वीडियो शेयर किया है, उसमें फिल्म के पोस्टर से लेकर सभी कलाकार मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में कलाकार अलग-अलग तरह की मजेदार ड्रेस पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, पुलकित और मनजोत हल्की-फुल्की बातों के साथ मस्ती भी कर रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए पुलकित ने कैप्शन में लिखा 'पर्दे के पीछे बहुत कुछ चलता है। मेहनत तो है ही, मजा भी बहुत है जब आपके पास काम करने के लिए ये शानदार लोग हों। ड्रीम टीम।

View this post on Instagram

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat)

फैंस और स्टार्स ने किए कमेंट

पुलकित के इस वीडियो पर उनके फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा 'ब्लॉकबस्टर मूवी जल्द से जल्द 'फुकरे 4' लेकर आएं'। एक अन्य ने लिखा 'फिल्म को सफल बनाने के लिए पुलकित सर ने बहुत पसीना बहाया है'। तीसरे ने लिखा 'सबसे बेस्ट टीम'। फैंस के साथ-साथ एक्टर मनजोत सिंह ने कमेंट में हंसी वाला इमोजी शेयर किया।

तीन दिन में 'फुकरे 3' ने कमाए इतने करोड़

'फुकरे 3' को रिलीज हुए तीन दिन हो गए हैं। फिल्म ने तीसरे दिन 11 करोड़ तक का कलेक्शन किया है। अभी तक इस फिल्म का टोटल कलेक्शन 26.63 करोड़ के आसपास हो गया है। वहीं, वर्ल्डवाइड फिल्म की कमाई की बात करें, तो 'फुकरे 3' ने 22 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Fukrey 3 Collection: बॉक्स ऑफिस पर छायी 'फुकरे 3', तीन दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में कमा डाले इतने करोड़