Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 Song Mashoor: फुकरों और भोली पंजाबन में 'मशहूर' होने की मची होड़, 'फुकरे 3' के नए गाने में दिखी जंग

Fukrey 3 Song Mashoor Released पुलकित सम्राट वरुण शर्मा मनजोत सिंह ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर फुकरे की तीसरी फ्रेंचाइजी कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। फुकरे 3 एक बार फिर चूना हनी और भोली पंजाबन जैसे दिलचस्प किरदारों को लेकर वापसी कर रही है। तीसरे पार्ट के साथ एंटरटेनमेंट का डोज भी तिगुना होने की उम्मीद है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Fri, 22 Sep 2023 01:01 PM (IST)
Hero Image
Fukrey 3 Song Mashoor Released, Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Fukrey 3 Song Mashoor Released: कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 रिलीज के नजदीक पहुंच गई है। एक हफ्ते बाद फिल्म थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। इस बीच मेकर्स ने दर्शकों के एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए फिल्म का नया गाना मशहूर रिलीज कर दिया है।

यह भी पढ़ें- Fukrey 3: दिल्ली में G20 के बाद होगा F3 सम्मेलन, 'लाली' और 'चूचा' के साथ 'फुकरा गैंग' फैंस से करेगी मुलाकात

इस बार होगी पावर की लड़ाई

फुकरे 3 के इस गाने में हनी और चूचा गैंग मशहूर होने के लिए भोली पंजाबन से लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस बार फिल्म की कहानी इलेक्शन पर बेस्ड होने वाली है यानी अब लड़ाई नेता बनने पावर पाने की होगी। मशहूर गाने में भी फुकरे यही करते हुए नजर आ रहे हैं।

चुनाव प्रचार में लगी फुकरा टीम

मशहूर सॉन्ग में एक तरफ भोली पंजाबन अपनी टीम के साथ प्रचार कर रही है, तो वहीं दूसरी तरह चूचा और हनी भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हालांकि, एक- दूसरे को देखकर इनका मूड खराब हो जाता है। फुकरे 3 में एक बार फिल्म हनी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी जैसे दिलचस्प किरदार देखने को मिलेगे। फिल्म के ये मजेदार कैरेक्टर एक रोलर कोस्टर राइड पर ले जाएंगे। अब फिल्म एंटरटेन कर पाएगी या नहीं ये तो रिलीज के साथ ही पता चलेगा।

फुकरे 3 की स्टार कास्ट

फुकरे 3 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में शामिल हैं। इसके अलावा अली फजल भी फिल्म में नजर आएंगे, लेकिन अभी तक उन्हें लेकर कोई अपडेट शेयर नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Promo: निर्दलीय कैंडिडेट बन चुनाव लड़ने को तैयार चूचा, भोली पंजाबन से टक्कर, सामने आई फिल्म की कहानी

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फुकरे 3 के ट्रेलर में अली फजल नजर नहीं आए थे। पिछले दो पार्ट में एक्टर अहम रोल निभा चुके हैं। इस बार वो फिल्म का हिस्सा नहीं है या फिर दर्शकों के सामने एक सरप्राइज के साथ लौटेंगे ये फुकरे 3 की रिलीज के साथ पता चल ही जाएगा। फुकरे 3 को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म कुछ दिनों बाद 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।