Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3 Song Out: रिलीज हुआ 'फुकरे 3' का पहला गाना, चला पाएगा 'अंबर सरिया' और 'करले जुगाड़' वाला जादू ?

Fukrey 3 Song Fukrey Ve Release एक्टर पुलकित सम्राट वरुण शर्मा मनजोत सिंह ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी स्टारर फुकरे 3 जल्द रिलीज होने वाली है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया था जिसे दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वहीं अब सोमवार को फुकरे 3 का पहला गाना फुकरे वे रिलीज कर दिया गया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 11 Sep 2023 03:10 PM (IST)
Hero Image
Fukrey 3 Song Fukrey Ve Out Now

नई दिल्ली, जेएनएन। Fukrey 3 Song Fukrey Ve Release: कॉमेडी ड्रामा फिल्म फुकरे फ्रेंचाइजी अब तक दर्शकों को एंटरटेन करती आई है। जल्द फिल्म का तीसरा पार्ट रिलीज होने वाला है। हाल ही में फुकरे 3 का ट्रेलर रिलीज किया गया था। वहीं, अब फिल्म का पहला गाना फुकर वे जारी कर दिया गया है।

फुकरे अपने जबरदस्त किरदारों के साथ- साथ छाप छोड़ने वाले गानों के लिए भी जाना जाता है। अंबर सरिया, बेड़ा पार और करले जुगाड़ करले समेत कई सुपरहिट गाने फिल्म ने दिए है। ऐसी ही उम्मीद फुकरे 3 को लेकर को भी है। अब 11 सितंबर को फिल्म का पहला गाना फुकरे वे रिलीज हो गया है।

फुट- टैपिंग सॉन्ग है फुकरे वे

इस गाने में हनी और चूचा के साथ पंडित जी भी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। फुकरे वे एक फुट- टैपिंग सॉन्ग है। फुकरे 3 के इस लेटेस्ट ट्रैक को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है। वहीं, देव नेगी और असीस कौर ने फुकरे वे को अपनी आवाज दी है। गाने के लिरिक्स शब्बीर अहमद ने तैयार किए है, जबकि कोरियोग्राफी बॉस्को मार्टिस ने की है।

चूचा, हनी और पंडित जी की तगड़ी

फुकरे 3 की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में शामिल हैं। इसके अलावा भोली पंजाबन के रोल में ऋचा चड्ढा एक बार फिर फुकरों की क्लास लगाते हुए नजर आएंगी।

कब रिलीज होगी फिल्म ? 

फुकरे 3 के ट्रेलर में अली फजल नजर नहीं आए थे। पिछले दो पार्ट में एक्टर अहम रोल निभा चुके हैं। इस बार वो फिल्म का हिस्सा नहीं है या फिर दर्शकों के सामने एक सरप्राइज के साथ लौटेंगे ये फुकरे 3 की रिलीज के साथ पता चल ही जाएगा। फुकरे 3 को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म कुछ दिनों बाद 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।