Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fukrey 3: दिल्ली में G20 के बाद होगा F3 सम्मेलन, 'लाली' और 'चूचा' के साथ 'फुकरा गैंग' फैंस से करेगी मुलाकात

Fukrey 3 Stars F3 Summit In Delhi ऋचा चड्ढा पुलकित सम्राट पंकज त्रिपाठी और वरुण शर्मा की फिल्म फुकरे 3 जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म के मेकर्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ चाह रहे हैं। इसके लिए उन्होंने एफ 3 सम्मेलन का एलान किया है। इस इवेंट में फुकरा गैंग दिल्ली पर धावा बोलेगी।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Sep 2023 05:36 PM (IST)
Hero Image
Fukrey 3 Stars F3 Summit In Delhi, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Fukrey 3 Stars F3 Summit In Delhi: फुकरे 3 कुछ दिनों बाद रिलीज होने वाली है। इस बीच फिल्म की टीम जोर-शोर से प्रमोशन कर रही है। अब जल्द फुकरा गैंग दिल्ली में फैंस से मुलाकता करने के लिए आने वाली है।

फुकरे 3 का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसमें एक बार फिर कॉमेडी का भरपूर तड़का देखने को मिला। चूना, हनी, पंजित जी और भोली पंजाबन के किरादर हंसा- हंसा कर लोट-पोट कर देने वाले हैं। फ्रेंचाइजी की तसरी किस्त लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ गया है।

F3 शिखर सम्मेलन

फुकरे 3 के मेकर्स दर्शकों का उत्साह बरकरार रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इस बीच अब F3 समिट का एलान कर दिया है, जो G20 के बाद दिल्ली में आयोजित किया जाएगा। फुकरे 3 के स्टार्स दिल्ली में जी20 शिखर सम्मेलन के बाद एक F3 शिखर सम्मेलन करने जा रहे हैं।

कब और कहां होगी F3 समिट ?

फुकरे 3 की टीम फैंस से मिलने के लिए 13 सितंबर को दिल्ली पहुंचेगी। F3 समिट दोपहर 1:30 बजे दिल्ली की गलगोटिया यूनिवर्सिटी में आयोजित किया जाएगा। इवेंट में फुकरा गैंग से पुलकिट सम्राट,ऋचा चड्ढा, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह शामिल होंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

कब रिलीज होगी फिल्म ?

फुकरे 3 को मृगदीप सिंह लांबा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म का प्रोडक्शन रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है। फुकरे 3 कुछ दिनों बाद 28 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

फिल्म की स्टार कास्ट

फुकरे 3 की स्टार कास्ट में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में शामिल हैं। इनके अलावा भोली पंजाबन के रोल में ऋचा चड्ढा एक बार हंसी का तड़का लगाते हुए दिखाई देगी। इस बार शायद दर्शकों को अली फजल देखन को न मिले, क्योंकि ट्रेलर में एक्टर कहीं भी नजर नहीं आए।