Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi 2023: लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची 'फुकरे 3' की टीम, सामने आईं ये तस्वीरें

Fukrey 3 On Ganesh Chaturthi 2023 गणेश चतुर्थी के पावन पर्व की धूम पूरे भारत में मची हुई है। खासतौर पर मायानगरी मुंबई में भगवान गणेश को समर्पित इस फेस्टिवल का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच फिल्म फुकरे 3 की स्टार कास्ट लालाबागचा राजा गणपति पंडाल पर पहुंची है। इस दौरान ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट सहित फिल्म के अन्य कालाकार भी नजर आए हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 19 Sep 2023 05:14 PM (IST)
Hero Image
लालबागचा राजा के दरबार में पहुंची फुकरे 3 स्टारकास्ट (Photo Credit-Social Media)

नई दिल्ली जेएनएन: Fukrey 3 On Ganesh Chaturthi 2023 Lalbaugcha Raja: पूरे देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार बड़े ही हर्षोउल्लास के साथ मनाया जा रहा है। हिंदी सिनेमा के सितारों के बीच भी भगवान गणेश के इस पावन पर्व की धूम मची हुई है। तमाम बॉलीवुड सेलेब्स आज के दिन अपने घर पर गणपति का आगमन कर रहे हैं, तो वहीं कई फिल्म कलाकार गणपति पंडाल में जाकर पूजा-अर्चना कर रहे हैं।

इस बीच 'फुकरे-3' फिल्म की स्टार कास्ट भी मुंबई के सबसे फेमस गणपति पंडाल लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची है। इस दौरान ऋचा चड्ढा और पुलकित सम्राट सहित तमाम कलाकार एक साथ नजर आए हैं।

लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंची 'फुकरे 3' की टीम

इन दिनों 'फुकरे 3' की स्टार कास्ट अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुई है। आए दिन फिल्म के सभी कलाकार पब्लिक के बीच जाकर अपनी मूवी का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। ऐसे में 19 सितंबर यानी आज गणपति चतुर्थी के मौके पर 'फुकरे 3' की टीम मायानगरी के फेमस गणपति पंडाल लालबागचा राजा के दरबार में पहुंची है।

इस दौरान पुलिकत सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और मनजोत सिंह ने गणेश भगवान के दर्शन कर, उनका आशीर्वाद लिया है। इस मौके की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें 'फुकरे 3' की ये स्टारकास्ट लालबागचा राजा के पंडाल परिसर में एक साथ नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर 'फुकरे 3' की टीम की ये लेटेस्ट तस्वीरें बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहे हैं। फैंस इन फोटो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

कब रिलीज होगी 'फुकरे 3'

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर तले बनी 'फुकरे 3' की रिलीज को लेकर हर कोई बेकरार है। फिल्म के मजेदार ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को पहले ही बढ़ा रखा है, जिसके चलते हर कोई इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

गौर करें 'फुकरे 3' की रिलीज डेट की तरफ तो आने वाले 28 सितंबर को ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Ganapath: टाइगर श्रॉफ के बाद 'गणपत' से सामने आया कृति सेनन का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा