Move to Jagran APP

Fukrey 3 Twitter Review: 'फुकरे' जैसा कमाल दिखा पाई 'फुकरे 3'? जानें पंडित जी और चूचा की कॉमेडी पास हुई या फेल

Fukrey 3 Twitter Review थिएटर्स में इन दिनों जवान का कब्जा है। इस बीच कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 रिलीज कर दी गई है जो एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। ऐसे में दर्शकों को फुकरे 3 से पहले जैसी कॉमेडी और ह्यूमर की उम्मीद है। अब फुकरे 2 पहले जैसा कमाल दिखा पाई या नहीं ये जानने के लिए फिल्म को लेकर आए पब्लिक रिएक्शन पर एक नजर डालते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Thu, 28 Sep 2023 01:50 PM (IST)Updated: Thu, 28 Sep 2023 01:50 PM (IST)
Film Fukrey 3 Twitter Review, Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Fukrey 3 Twitter Review: कॉमेडी ड्रामा फिल्म फुकरे एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी रही है। इसका लेटेस्ट पार्ट फुकरे 3 गुरुवार 28 सितंबर को रिलीज कर दिया गया है। फिल्में के साथ एक बार फिर हनी, चूचा, पंडित जी और भोली पंजाब जैसे दमदार किरदारों ने वापसी की है।

फुकरे और फुकरे अगेन के बाद दर्शकों को फुकरे 3 से भी काफी उम्मीदें है। अब क्या फिल्म वही पुराना जादू दिखा पाई या नहीं ये जानने के लिए सोशल मीडिया पर ऑडियंस ने अपना रिव्यू शेयर किया है। फुकरे 3 के कुछ शोज खत्म होने के बाद दर्शकों ने एक्ट (ट्विटर) अपना रिव्यू शेयर किया है। आइए जानते हैं फिल्म लोगों को कैसी लगी।

यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Advance Booking: फुकरापंती देखने को लिए हो जाए तैयार, जल्द शुरू होगी 'फुकरे 3' की एडवांस बुकिंग

वन लाइनर्स की हुई तारीफ

फुकरे 3 को 4 स्टार देते हुए एक यूजर ने कहा, "फुकरे 3 कमाल की फिल्म है। कॉमेडी, डायलॉग्स, एक्टिंग और वन लाइनर्स टॉप नॉच है। चूचा फिल्म का मेन हीरो है, पूरी फिल्म को अपने कंधे पर उठाई है। मूवी रेटिंग- 4, प्रेडिक्शन- ब्लॉकबस्टर"

कॉमेडी से है भरपूर

एक अन्य यूजर ने कहा, "पागलपन भरे सफर के लिए तैयार हो जाइए... फुकरे 3 अपने कॉन्सेप्ट पर खरी उतरती है। ये वाइल्ड, क्रेजी और फनी है। फिल्म में हंसाने वाले पल भरे हुए है, फिल्म में मैसेज भी है।"

पंकज त्रिपाठी की हुई तारीफ

पंकज त्रिपाठी की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग शानदार है, बाकी स्टारकास्ट ने भी अच्छा परफॉर्म किया है। फिल्म अच्छी है।"

नेगेटिव रिव्यू भी आए हिस्से

एक्स पर एक यूजर ने फिल्म की आलोचना भी की। फुकरे 3 का रिव्यू देते हुए यूजर ने कहा, "फुकरे घटिया फिल्म है। मेरे एक दोस्त को फ्री कूपन मिले थे, इंटरवल से पहले छोड़ दी फिल्म। फ्री में भी नहीं देखी जा रही।" 

यह भी पढ़ें- Fukrey 3 Song Mashoor: फुकरों और भोली पंजाबन में 'मशहूर' होने की मची होड़, 'फुकरे 3' के नए गाने में दिखी जंग

फिल्म की स्टार कास्ट

फुकरे 3 में पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मनजोत सिंह, ऋचा चड्ढा और पंकज त्रिपाठी अहम किरदारों में शामिल हैं। फिल्म का डायरेक्शन मृगदीप सिंह लांबा ने किया है। वहीं, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.