Move to Jagran APP

'पैसों की कमी नहीं मुझे, किसी से भी उधार ले लूंगा', 'विक्की विद्या...' के इन डायलॉग्स को सुन हो जाएंगे लोटपोट

बॉलीवुड में कॉमेडी फिल्मों की भरमार है। इस दशहरा सिनेमाघरों में रिलीज हुई विक्की विद्या का वो वाला वीडियो का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है जिसमें राजकुमार राव तृप्ति डिमरी मल्लिका शेरावत सहित अन्य कलाकारों के वन लाइनर्स को लोगों ने काफी पसंद किया है। विक्की विद्या का वो वाला वीडियो के फनी डायलॉग्स आपको तालियां बजाने पर मजबूर कर सकते हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 12 Oct 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) बॉलीवुड के वो हीरो हैं, जिनका क्राफ्ट काफी पसंद किया जाता है। वहीं, तृप्ति डिमरी की गिनती भी अब हिंदी सिनेमा के उभरते सितारों में होने लगी है। 'एनिमल' फिल्म के बाद इनका स्टारडम जबरदस्त तरीके से बढ़ा। दोनों ही स्टार्स की 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' फिल्म रिलीज हुई है।

कॉमेडी से भरपूर है 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'

उत्तराखंड के ऋषिकेश (1997 में उत्तर प्रदेश में हुआ करता था ऋषिकेश) में सजी इस फिल्म में एक मेहंदी लगाने वाले आर्टिस्ट और डॉक्टर की लव स्टोरी दिखाई गई है। विक्की और विद्या बचपन के साथी हैं, एक दूसरे को पंसद करते है, लेकिन डॉक्टर विद्या का रिश्ता किसी और से तय हो जाता है। वह सगाई करने ही वाली होती है कि अपनी गर्लफ्रेंड की सगाई में तीन प्लेट चाउमिन खाने वाला विक्की ऐसी चाल चलता है कि परिवार वालों को इनकी आपस में शादी करानी पड़ती है।

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' अपनी कहानी के कारण पसंद की जा रही है, जिसमें 'स्त्री' की सरप्राइज एंट्री और कॉमेडी से भरपूर राजकुमार राव के पंचलाइन भी शामिल हैं। इस पोस्ट में हम बात करेंगे उन डायलॉग्स की, जो आपको हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देंगे।

फिल्म में बोली गई मजेदार पंचलाइन्स

'हमारे वाले वीडियो की सीडी, पूरी रात ऐसी सीडी मतलब स्क्रैचेज आ जाएंगे सीडी पे'

यह डायलॉग राजकुमार तब बोलते हैं, जब तृप्ति उनसे उनकी सुहागरात वाली सीडी, जिसका नाम उन्होंने 'मुकेश के दर्द भरे गीत' रखा है, उसे प्ले करने के लिए कहती हैं। जबकि, वह सीडी चोरी हो चुकी होती है।

'इतना बुरा बच्चा पैदा होगा क्या कि मुंह देखते ही मर जाओगे?'

फिल्म का यह डॉयलॉग उस सीन से है, जब राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की शादी हो जाती है। तब 'विद्या' के पिता कहते हैं कि अब बस वह पोते का मुंह देखकर मरना चाहते हैं। इस डायलॉग के बाद राजकुमार राव इस पंचलाइन को बोलते हैं।

'हम जैसे मिडिल क्लास लड़के ना डेट पे नही, भंडारों में जाते है और वहां भीड़ इतनी होती है कि लेट पहुंचो, तो गाय के मुंह से छीनकर पूड़ी खानी पड़ती है। ऊपर से चप्पल चोरी हो जाती है वो अलग।'

राजकुमार राव का यह डायलॉग उस सीन में आता है, तब उनकी पत्नी विद्या यानी तृप्ति डिमरी उन पर किसी और महिला के साथ चक्कर चलाने का शक करती हैं।

'पैसों की कमी नहीं है मुझे, किसी से भी उधार ले लूंगा'

यह टीकू तलसानिया का डायलॉग है, जो फिल्म में राजकुमार राव के पिता बने हैं। जब उन्हें नौकरानी के साथ रोमांस करने के नाम पर सीडी वायरल करने की धमकी देकर पैसे मांगे जाते हैं, तब वह खुद से बातें करते हुए इस संवाद को बोलते हैं कि उनके पास पैसों की कमी नहीं है, वह किसी से भी उधार ले लेंगे।

'हट शक्ल देखी है अपनी, कमजोर कौवे की तरह लगता है। इतना पतला है, तुझे देखूं या नटराज की पेंसिल'

फिल्म में यह मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का डायलॉग है, जो उन पर लट्टू हुए पुलिस ऑफिसर (विजय राज) को यह बात कहती हैं।

'स्त्री' ने दी सरप्राइज एंट्री

'स्त्री 2' के बाद राजकुमार राव आपको एक बार फिर 'स्त्री' से आखों में आंखें डालकर बातें करते हुए दिखाई देंगे। चोर, पुलिस, विक्की और विद्या सीडी एक गलतफहमी के चलते 'मुकेश के दर्द भरे गीत' को ढूंढने कब्रिस्तान आ पहुंचते हैं, जहां उनका सामना 'स्त्री' से होता है। फिल्म का यह सीन छोटा, लेकिन फनी है।

यह भी पढ़ें: Vicky Vidya Ka Wo Vala Video Review: कैसा है विकी विद्या का वो वाला वीडियो? थिएटर जाने से पहले पढ़ें ये रिव्यू