Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol और बॉबी देओल मिलकर लगाएंगे एंटरटेनमेंट का भरपूर तड़का, 18 साल बाद इस शो में लौटेगी जोड़ी?

Gadar 2 से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले सनी देओल इस वक्त एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बन रहे हैं। अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो वह एनिमल फिल्म में जल्द नजर आने वाले अपने छोटे भाई बॉबी के साथ इस शो में नजर आएंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 19 Oct 2023 08:51 PM (IST)
Hero Image
18 साल बाद इस शो में लौटेगी सनी देओल-बॉबी देओल की जोड़ी/ फोटो- Instagram/ bobby deol

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल और उनके छोटे भाई बॉबी देओल दोनों ही इस वक्त अपने करियर के सबसे अच्छे फेज में हैं। एक तरफ जहां 'तारा सिंह' ने अपनी 'सकीना' के साथ 22 साल बाद 'गदर-2' के साथ स्क्रीन पर लौटकर बॉक्स ऑफिस का तख्त हिला दिया।

तो वहीं अब बॉबी देओल भी फिल्म 'एनिमल' (Animal Movie) के साथ जल्द ही फिल्मी पर्दे पर बिल्कुल नए अंदाज में नजर आने वाले हैं। देओल फैमिली पिछले काफी समय से लगातार चर्चा में बनी हुई है।

अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉबी देओल और सनी देओल पहली बार करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' सीजन-8 में शिरकत करते हुए नजर आ सकते हैं।

सनी देओल-बॉबी देओल पहली बार शो में आएंगे साथ?

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल सीजन में कई जाने-माने चेहरे करण जौहर के Koffee With Karan 8 में शिरकत करने वाले हैं। अब लिस्ट में अजय देवगन-रोहित शेट्टी के अलावा 'गदर 2' एक्टर सनी देओल और बॉबी देओल का नाम भी शामिल हो चुका है। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया कि देओल ब्रदर्स ने कॉफी विद करण सीजन 8 के लिए अपना एपिसोड शूट कर लिया है।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 8: खत्म हुई करण जौहर और कार्तिक आर्यन की दुश्मनी, कॉफी विद करण में शामिल होंगे एक्टर?

रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल और बॉबी देओल इससे पहले भी करण के चैट शो में नजर आ चुके हैं। साल 2005 में दोनों ने इस शो में शिरकत की थी। अब 18 साल के बाद एक बार फिर से गेस्ट बनकर दोनों की जोड़ी इस शो में नजर आने वाली है। हालांकि, दोनों इस शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं, ये तो करण जौहर के गेस्ट्स के प्रोमोज सोशल मीडिया पर डालने के बाद ही पता चलेगा।

दीपिका से लेकर आलिया तक ये सितारे भी आ सकते हैं नजर

गदर 2(Gadar 2) एक्टर सनी देओल और उनके भाई बॉबी देओल के 'कॉफी विद करण' सीजन 8 में आने की जानकारी जैसे ही सामने आई, उनके फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

रिपोर्ट्स के अनुसार देओल ब्रदर्स के अलावा इस शो में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान जैसे कई सितारे भी करण जौहर के शो में शिरकत करेंगे। आपको बता दें कि इस शो के अब तक दो प्रोमो सामने आ चुके हैं। पहले प्रोमो में करण जौहर खुद को ही ट्रोल करते हुए दिखाई दिए थे।

यह भी पढ़ें: Koffee With Karan Season 8: करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के पहले गेस्ट होंगे ये स्टार