Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dono: 'दोनों' की शूटिंग के दौरान घबराए राजवीर देओल, फिर सनी देओल और दादा धर्मेंद्र ने ऐसे किया सपोर्ट

Rajveer Debut Film Dono सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल फिल्म दोनों से बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म एक ट्रेलर जारी किया गया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान देओल फैमिली लीड स्टार्स को सपोर्ट करने सेट पर पहुंची थी। इसकी कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 16 Sep 2023 03:23 PM (IST)
Hero Image
Rajveer Deol Debut Film Dono Set Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Son Rajveer Debut Film Dono: सनी देओल के परिवार में इस समय खुशियों की लाइन लगी हुई है। हाल ही में उनकी फिल्म 'गदर 2' ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस और वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। वहीं, उनके छोटे बेटे राजवीर देओल भी फिल्म 'दोनों' से डेब्यू कर रहे हैं।

हाल ही में, अवनीश बड़जात्या द्वारा निर्देशित राजवीर देओल और पलोमा स्टारर फिल्म 'दोनों' का ट्रेलर रिलीज हुआ था। यह ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान राजवीर के बड़े पापा यानी धर्मेंद्र और और पिता सनी देओल उन्हें सपोर्ट करने पहुंचे, जिसकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol को नहीं पसंद बेटा राजवीर देओल बने एक्टर, इस वजह से लाइमलाइट की दुनिया से रखना चाहते हैं दूर

राजवीर ने बताया कैसे सपोर्ट करती है देओल फैमिली

'दोनों' फिल्म की शूटिंग के दौरान देओल फैमिली के कई लोग लीड स्टार्स को सपोर्ट  करने के लिए सेट पर पहुंचे थे। उनकी मौजूदगी के बारे में बात करते हुए राजवीर देओल ने बताया कि 'पापा पहले दिन परिवार के साथ सेट पर आए थे। उन्होंने 'दोनों' की शूटिंग के मेरे पहले दिन को और खास बना दिया। यहां तक कि उन्होंने मेरे पहले शॉट पर ताली भी बजाई थी। यह इस फिल्म से मेरी सबसे ज्यादा यादगार याद रहेगी।

इसके बाद राजवीर ने एक्टर धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए बताया कि 'बड़े पापा यानी धर्मेंद्र जी भी सेट पर आए और वह उस दिन आए जब मैं बहुत ज्यादा घबराया हुआ था। दरअसल, उस समय में अपने सबसे कठिन सीन की शूटिंग कर रहा था, जो इंटरवल से पहले आता है। वह जब बिना बताए सेट पर आ गए, तो मैं हैरान हो गया। उनके वहां रुकने से मुझे काफी कॉन्फिडेंस मिला।

पलोमा ने भी साझा किया किस्सा

फिल्म 'दोनों' में नजर आ रही एक्ट्रेस पलोमा की भी यह डेब्यू फिल्म है। पलोमा ने अपने माता पिता की मौजूदगी के बारे में बात करते हुए बताया कि सेट पर उनके माता-पिता का होना न सिर्फ उनके लिए खुशी थी, बल्कि बहुत ही इमोशनल टाइम था। इसके आगे एक्ट्रेस ने बताया 'मुझसे ज्यादा मेरे माता-पिता के लिए यह सबसे बड़ा सपना सच होने जैसा था। मुझे सेट पर देखकर मैं उनकी आंखों में खुशी देख सकता थी।

पापा पहले दिन सेट पर आए और पूरे समय मेरा सपोर्ट करने के लिए खड़े रहे। उन्हें वहां देखकर मैं बहुत इमोशनल हो गई और रो पड़ी'। मां कई बार हमारे साथ सेट पर रहती हैं। वह उस दिन मुझे गाइड करने के लिए वहां पहुंची थीं, जब मैं अपना पहला कोरियोग्राफ किया गाना शूट कर रही थी।

अवनीश बड़जात्या ने भी बताया किस्सा

निर्देशक अवनीश बड़जात्या ने पिता सूरज बड़जात्या की मौजूदगी के बारे में बताया कि 'सेट पर पिता जी का होना हम सभी के लिए और खासकर मेरे लिए सबसे बड़ी ताकत थी। स्ट्रेस्फुल शूटिंग में, उनकी आश्वस्त करने वाली मौजूदगी हमारे लिए बहुत मायने रखती थी। छोटी-छोटी चीजों पर उनकी सलाह काफी काम आती है। मैं बहुत भाग्यशाली था कि पूरी फिल्म में समर्थन के दौरान वह वहां मौजूद रहे'।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 एक्टर सनी देओल के नक्शे कदम पर न चले राजवीर, जाने क्यों पोते को Dharmendra ने दी ऐसी सलाह