Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol: सच में नशे की हालत में जुहू की सड़कों पर घूम रहे थे सनी? गदर 2 एक्टर ने अफवाहों पर लगाया विराम

Sunny Deol Viral Video गदर 2 एक्टर सनी देओल आने वाले समय में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस बीच ही वह एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपने एक वीडियो को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब हाल ही में सनी देओल ने अपने वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई बताई जिस पर फैंस ने प्रतिक्रिया दी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 06 Dec 2023 04:48 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल ने वायरल वीडियो पर तोड़ी चुप्पी/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sunny Deol Viral Video: सनी देओल सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। गदर 2 ने उनकी लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए। ये एक्शन से भरपूर फिल्म उनके करियर में सिर्फ मील का पत्थर ही नहीं साबित हुई, बल्कि बॉलीवुड के दरवाजे भी उनके लिए खुल गए।

आने वाले समय में बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। अब हाल ही में सनी देओल का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुआ, जिसमें एक्टर नशे की हालत में जुहू की सड़कों पर इधर-उधर लड़खड़ाते हुए नजर आ रहे हैं।

अब हाल ही में Gadar 2 एक्टर सनी देओल ने इन सभी खबरों पर पूर्णविराम लगाते हुए वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई बता दी है।

क्या हैं सनी देओल के नशे में धुत वायरल वीडियो की सच्चाई?

सनी देओल के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे थे। कुछ लोगों को सनी देओल के इस रूप ने हैरान किया, तो वहीं कुछ फैंस को इस बात का अंदाजा लग गया था कि वायरल वीडियो उनकी आगामी फिल्म का कोई सीन है, जिसे सनी देओल जुहू की सड़कों पर शूट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: सड़क पर नशे में धुत Sunny Deol का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल, जानें क्या है इस क्लिप का सच

अब हाल ही में सनी देओल ने अपने इस वायरल वीडियो के पीछे की सच्चाई को बता दिया। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नशे की हालत में लड़खड़ाते हुए कदमों से आगे बढ़ रहे हैं और उनके सामने कैमरा टीम चल रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी देओल ने लिखा, "अफवाहों का सफर बस यही तक"। आपको बता दें कि सनी देओल का ये शॉट उनकी आने वाली फिल्म 'सफर' का है।

सनी देओल के वीडियो पर फैंस ने दिए ये रिएक्शन

सनी देओल की इस वीडियो पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "सनी पाजी की एक्टिंग कितनी अच्छी है, टू गुड"। दूसरे यूजर ने लिखा, "इशारों-इशारों में अपनी मूवी के बारे में बताते हुए तारा सिंह"। अन्य यूजर ने लिखा, "पाजी क्या करोगे, लोगों को बुराई देखने की आदत है"।

फैंस इस वीडियो को देखने के बाद सनी देओल की तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि सनी देओल 'सफर' के अलावा लाहौर 1947 में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: जब सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर दी थी शाह रुख खान की इस बड़ी फिल्म को मात, साल 1997 की है ये बात