Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol: 'गदर 2' स्टार सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र के साथ शेयर की तस्वीर, एशा देओल का कमेंट जीत लेगा दिल

Sunny Deol Dharmendra Photo इन दिनों सनी देओल अपनी सुपर-डुपर हिट फिल्म गदर 2 की सफतला का जश्न मना रहे हैं। हाल ही में वो अपने परिवार के साथ अमेरिका में छुट्टियां भी इंजॉय कर रहे हैं जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के साथ साझा की हैं। अब एक्टर ने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ भी एक फोटो शेयर की है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 04:54 PM (IST)
Hero Image
Sunny Deol And Dharmendra (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol And Dharmendra: 'गदर 2' फिल्म ब्लॉकबस्टर होने के बाद एक्टर सनी देओल इसकी सफलता को इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। सनी देओल की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस से लेकर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड तोड़ कारोबार कर तहलका मचा दिया है। इन दोनों एक्टर अपने परिवार के साथ USA में वेकेशन मना रहे हैं।

एक्टर वैसे तो अपने निजी जीवन को बेहद निजी रखना पसंद करते हैं, लेकिन कई बार वो अपने फैंस के साथ भी पर्सनल फोटो वीडियो शेयर कर लेते हैं। हाल ही में सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर धर्मेंद्र के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

यह भी पढ़ें: धर्मेंद्र के इलाज की खबरों को खारिज करने के बाद बच्चों की तरह उत्सुक हुए Gadar 2 एक्टर सनी देओल, वीडियो वायरल

सनी देओल ने पिता धर्मेंद्र पर लुटाया प्यार

'गदर 2' के तारा सिंह यानी सनी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के साथ एक बहुत ही प्यारा बॉन्ड शेयर करते हैं। अक्सर दोनों को पार्टी और शूटिंग के सेट पर साथ में देखा जाता है। अब सनी देओल ने अपने पिता पर प्यार लुटाते हुए अपनी और धर्मेंद्र की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा 'लव यू पापा'।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

एशा और बॉबी देओल ने भी किया कमेंट

इस तस्वीर में धर्मेंद्र हरे रंग की जैकेट टी-शर्ट और टोपी पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं, सनी देओल व्हाइट शर्ट और टोपी में दिखाई दे रहे हैं। अब सनी और धर्मेंद्र की इन तस्वीरों पर बेटे बॉबी देओल और बेटी एशा ने भी कमेंट किया है। बॉबी देओल ने कमेंट करते हुए लिखा 'लव लव लव'। वहीं, एशा ने कमेंट किया में दिल वाला और ईविल आईज वाला इमोजी शेयर किया।

वायरल हुई थी 'दोनों' के सेट से तस्वीरें

हाल ही में अभिनेता सनी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र की कुछ तस्वीरें देखने को मिली थीं। उन तस्वीरों में दोनों एक्टर फिल्म 'दोनों' के सेट पर दिखाई दे रहे थे। यहां वो फिल्म की कास्ट सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा को सपोर्ट करने पहुंचे थे। इस दौरान राजवीर देओल ने भी पिता और दादा की मौजूदगी को लेकर किस्सा शेयर किया था।

यह भी पढ़ें: Dono: 'दोनों' की शूटिंग के दौरान घबराए राजवीर देओल, फिर सनी देओल और दादा धर्मेंद्र ने ऐसे किया सपोर्ट