Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol को नहीं पसंद बेटा राजवीर देओल बने एक्टर, इस वजह से लाइमलाइट की दुनिया से रखना चाहते हैं दूर

Gadar 2 aActor Sunny Deol Son Rajveer Deol सनी देओल इन दिनों गदर 2 की सक्सेस पार्टी में बिजी चल रहे हैं। फिल्म की सफलता के बाद एक्टर सातवें आसमान पर हैं। अब जल्द उनके बेटे राजवीर देओल भी अपनी फिल्म पारी शुरू करने वाले हैं। 4 सितंबर को राजवीर देओल की डेब्यू फिल्म दोनों का ट्रेलर लॉन्च किया गया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 05 Sep 2023 09:34 AM (IST)
Hero Image
Gadar 2 aActor Sunny Deol Son Rajveer Deol Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 aActor Sunny Deol Son Rajveer Deol: सनी देओल ने लंबे वक्त बाद सफलता का स्वाद चखा है। उनकी फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा तूफान लाया कि हर तरह एक्टर के चर्चें हो रहे हैं। नया- पुराना दोस्त हो या दुश्मन हर कोई उनसे जुड़ना चाह रहा है। हालांकि, एक्टर अपने बेटे राजवीर देओल को इस लाइमलाइट की दुनिया से दूर रखना चाहते हैं।

राजवीर देओल जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। बीते दिन उनकी पहली फिल्म 'दोनों' का ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर राजवीर ने खुलासा किया कि सनी देओल उनके हीरो बनने के फैसले के खिलाफ थे। सनी चाहते थे कि राजवीर पढ़ाई करें और आगे बढ़े, क्योंकि बॉलीवुड की दुनिया के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता। कभी सिर चढ़ती सफलता है, तो कभी काम मिलना भी मुश्किल है। 

क्यों सनी बेटे को बॉलीवुड से रखना चाहते हैं दूर ?

राजवीर देओल ने कहा, "आप एक पल के लिए खुश होते हैं और फिर काम न मिलने से दुखी होते हैं। मेरा मतलब है कि पापा को 22 साल बाद हिट (गदर 2) मिली। इसलिए वे परेशान थे, क्योंकि यह मानसिक रूप से बहुत थका देने वाली चीज है, लेकिन मुझे एक्टिंग से प्यार है। मैं इससे कभी भी परेशान नहीं हो सकता। अब भी वो चाहते हैं कि मैं कुछ और कर रहा होता।"

पूनम ढिल्लों की बेटी भी करेंगी डेब्यू

'दोनों' में सनी देओल के बेटे राजवीर देओल के साथ पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा भी डेब्यू कर रही हैं। दोनों फिल्म में लीड रोल में हैं। फिल्म का डायरेक्शन सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश एस. बड़जात्या कर रहे हैं। 'दोनों' उनकी भी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म है। फिल्म 5 अक्टूबर 2023 को रिलीज होगी।

क्यो हैं 'दोनों' की कहानी ?

'दोनों' की कहानी की बात करें तो ये देव (राजवीर देओल) और मेघना (पालोमा) के इर्द- गिर्द घूमती है। दोनों की मुलाकात एक डेस्टिनेशन वेडिंग के दौरान होती है। देव लड़कीवालों की और मेघना लड़केवालों की तरफ से है। कहानी में ट्विस्ट ये कि देव अपनी बेस्ट फ्रेंड से प्यार करता है, लेकिन वो 10 सालों से उससे ये बता नहीं पाया। अब वो उसकी शादी अटेंड करने जा रहा है। वहीं, मेघना ने अपने 6 साल के लंबे रिलेशनशिप को खत्म किया है। शादी में दोनों की मुलाकात होती है और फिर धीरे-धीरे दोस्ती भी हो जाती है, जो इन्हें इनकी मंजिल तक ले जाती है, जो एक ही है।