Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol: 87 साल के धर्मेंद्र की तबियत हुई खराब? इलाज के लिए अमेरिका ले जाने पर सनी देओल ने तोड़ी चुप्पी

Gadar 2 Actor Sunny Deol सनी देओल और उनका पूरा परिवार इन दिनों गदर 2 की सफलता को सेलिब्रेट कर रहा है। इस बीच हाल ही में खबर आई कि सनी देओल के पिता धर्मेंद्र की तबियत बिगड़ गई है और उन्हें इलाज के लिए अमेरिका ले जाया गया है। अब इस खबर पर सनी देओल ने चुप्पी तोड़ी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 12 Sep 2023 11:36 AM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Actor Sunny Deol Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Actor Sunny Deol: सनी देओल अपनी ब्लॉकबस्टर बन चुकी फिल्म गदर 2 का जश्न मना रहे हैं। उनसे पहले धर्मेंद्र अपनी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सक्सेस को लेकर खबरों में बने हुए थे। इस बीच हाल ही में खबर आई कि धर्मेंद्र की तबियत बिगड़ गई है और सनी देओल इलाज के लिए पिता को लेकर अमेरिका रवाना हो गए हैं। अब सनी देओल ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और सच बताया है।

सनी देओल को लेकर 11 सितंबर को खबर आई कि 87 साल के धर्मेंद्र बढ़ती उम्र के कारण स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे हैं। इसलिए पिता को इलाज के लिए सनी देओल अमेरिका लेकर गए हैं और 15- 20 दिनों तक वहीं रहेंगे।

क्या है पूरा सच ?

सनी देओल ने अब मंगलवार को इन सभी रिपोर्ट्स को खारिज कर दिया है। एक्टर की टीम ने इंडिया टीवी के साथ को बताया कि धर्मेंद्र और सनी देओल अमेरिका गए जरुर हैं, लेकिन इलाज के लिए नहीं, बल्कि छुट्टियां मनाने गए हैं।

कब लौटेंगे सनी और धर्मेंद्र ?

सनी देओल की टीम ने ये भी जानकारी दी कि एक्टर और उनके पिता 16 सितंबर को भारत वापस लौट आएंगे। बता दें कि सनी देओल ने बीते दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो अपने दोस्त का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। सनी देओल ने पोस्ट में लिखा, "कैलिफोर्निया में विनीत का जन्मदिन मनाया।"

गदर 2 का बिजनेस

गदर 2 के बिजनेस की बात करें तो फिल्म अब 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर चुकी है। सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म की रेस में तो गदर 2 अब बाहुबली 2 जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को भी पीछे छोड़ चुकी है। रिलीज के लगभग एक महीने में गदर 2 ने 515 करोड़ का नेट बिजनेस कर लिया है।