Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: बेटे करण की शादी में सनी देओल रिश्तेदारों की इस हरकत से हो गए थे गुस्सा, खुद एक्टर ने किया खुलासा

Gadar 2 तारा सिंह बनकर 22 साल बाद स्क्रीन पर लौटें सनी देओल ने अपने अभिनय से दर्शकों को दीवाना बना दिया। हालांकि गदर 2 की सफलता के बीच सुपरस्टार के कई वीडियो भी सामने आए जिसमें उनका गुस्सा फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। अब हाल ही में सनी देओल ने बताया कि वह करण देओल की शादी में अपने कुछ रिश्तेदारों पर क्यों भड़क गए थे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 12 Sep 2023 04:09 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Sunny Deol Scolded Relatives Actor Revelead/ Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Sunny Deol Furious At Relatives: 65 साल के सनी देओल इन दिनों लगातार अपनी एक्शन ड्रामा फिल्म 'गदर 2' की सफलता को लेकर चर्चा में हैं। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म से वह 22 साल बाद 'तारा सिंह' बनकर फैंस के बीच आए। उन्हें वापस इस अवतार में देख फैंस ने भी एक्टर पर खूब प्यार लुटाया।

'गदर 2' की सफलता के बाद हाल ही में सनी देओल ने अपने करियर और परिवार के बारे में खुलकर बातचीत की। एक इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया कि जब उनके बड़े बेटे करण की शादी थी, तो उनके कुछ रिश्तेदारों ने ऐसी हरकत की थी, जिससे उनका गुस्सा फूट पड़ा।

करण की शादी में इसलिए रिश्तेदारों पर बरसे थे सनी देओल

'गदर 2' एक्टर सनी देओल एक बेहतरीन कलाकार होने के साथ-साथ काफी पारिवारिक भी मानें जाते हैं। वह अपनों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। हाल ही में सनी देओल ने आप की अदालत में करण देओल की शादी से जुड़ा एक किस्सा बताते हुए कहा,

मैं अपने कुछ रिश्तेदारों से बहुत ही नाराज था। मैं अपने कुछ रिलेटिव्स को घर के अंदर की रिकॉर्डिंग करने के लिए फटकार भी लगाई। मैंने उन्हें कहा, तुम्हें शर्म नहीं आती है। जब फंक्शन चल रहे थे, तो मैंने देखा हर कोई वीडियो रिकॉर्ड कर रहा है, फिर मुझे अंत में लगा, मैं इसका कुछ कर नहीं सकता हूं। जाने दो।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Worldwide Box Office: जवान के आते ही चकनाचूर हुए 'तारा सिंह' के अरमान, गदर 2 की इतनी कमाई का टूटा सपना

पहले भी वायरल हो चुके हैं सनी देओल के गुस्से में वीडियो

वैसे ये पहली बार नहीं है, जब एक्टर ने अपने गुस्से के बारे में खुलकर बयां किया है। इससे पहले बॉलीवुड में अपने ढाई किलों के हाथ के लिए मशहूर सनी देओल के दो वीडियो सामने आए थे। एक वीडियो में वह एयरपोर्ट पर फैन के सेल्फी के लिए ज्यादा देर तक खड़े रहने पर गुस्सा हो गए थे।

दूसरी वीडियो में एक फैन एक्साइटमेंट में सनी देओल के करीब आ रही थी, जिसके बाद एक्टर कुछ बोले तो नहीं, लेकिन उन्होंने अपने हाथ से इशारा जरुर किया। सनी देओल की गदर 2 की कमाई की बात करें तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 515 करोड़ और वर्ल्डवाइड 672 करोड़ की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Box Office Day 32: 'जवान' के आगे 'गदर 2' को झुकाना पड़ा सिर, मंडे कलेक्शन सुन यकीन कर पाना मुश्किल