Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol इस वजह से पत्नी पूजा के साथ नहीं करते हैं बॉलीवुड पार्टी अटेंड, एक्टर का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल

Sunny Deol बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जो फिल्मों को लेकर तो सुर्खियां बटोरते हैं पर अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं। सनी का करण जौहर संग एक पुराना इंटरव्यू वायरल हुआ जिसमें उन्होंने पत्नी पूजा के लाइमलाइट से दूर रहने की वजह बताई।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 01 Nov 2023 10:42 AM (IST)
Hero Image
सनी देओल पत्नी के साथ इसलिए अटेंड नहीं करते पार्टीज / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सनी देओल के लिए साल 2023 बहुत सारी खुशियां लेकर आया। इस साल जहां अगस्त में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) का गर्दा उड़ाया, तो वहीं दूसरी तरफ उनके बेटे करण देओल की धूमधाम से शादी हुई।

सनी देओल को फैंस उनकी फिल्मों के साथ-साथ एक्टर की फैमिली मैन इमेज के तौर पर भी सराहना करते हैं। सनी देओल के बेटों करण और राजवीर के बारे में तो हर कोई जानता है, लेकिन फैंस अक्सर उनकी पत्नी पूजा देओल के बारे में जानने के लिए भी बेकरार रहते हैं।

अब हाल ही में सनी देओल का करण जौहर संग एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर पत्नी के साथ बॉलीवुड पार्टीज अटेंड न करने की वजह बताते हुए नजर आए।

किस कारण पत्नी को लाइमलाइट से दूर रखते हैं सनी देओल?

सनी देओल जल्द ही भाई बॉबी देओल के साथ जल्द ही करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में नजर आने वाले हैं। 18 साल बाद सनी देओल (Sunny Deol) इस शो पर अपनी वापसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 की सक्सेस के बाद सनी देओल की हुई चांदी, पहली बार इस डायरेक्टर संग मचाएंगे धूम?

सीजन 1 में इस चैट शो पर ही जब करण जौहर ने सनी से ये पूछा कि वह उनकी पत्नी पूजा को लाइमलाइट से दूर क्यों रखते हैं, तो उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि उनका पूरा परिवार ही ऐसा है। सनी ने कहा,

"हम सब अलग-अलग है। हम उनमें शामिल हैं, जो दोस्तों के घर जाकर कुछ खास लोगों के साथ चिल करते हैं। आप कैमरे के सामने लगातार शूटिंग कर रहे होते हो, जब भी आप कहीं जाते हैं, तो लोगों की निगाहें आप पर ही होती हैं। ये वजह है कि मैं अक्सर घूमने के लिए अब्रॉड जाता हूं, जहां आपको कोई नहीं जानता"।

खुद भी बॉलीवुड पार्टीज का इस वजह से हिस्सा नहीं बनते सनी देओल

सनी देओल ने कॉफी विद करण सीजन 1 में ये भी बताया था कि वह काफी शर्मीले स्वभाव के इंसान हैं, जिसकी वजह से वह बॉलीवुड पार्टीज से खुद को दूर ही रखते हैं। उन्होंने कहा था, "मैं ड्रिंक नहीं करता। मैं थोड़ा शर्मीले स्वभाव का हूं। मुझे पूरे दिन के काम के बाद एक ऐसी जगह चाहिए, जहां मैं आराम कर सकूं।

मैं सुबह जल्दी उठता हूं और बॉलीवुड की पार्टीज लेट नाइट तक चलती हैं"। सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह Gadar 2 के बाद जल्द ही आमिर खान के प्रोडक्शन तले बन रही फिल्म लाहौर: 1947 में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol ने भाई बॉबी के लिए कुर्बान की थी ये फिल्म? बाद में शाह रुख खान- सलमान खान की जोड़ी हुई ब्लॉकबस्टर