Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 एक्टर सनी देओल संग डेब्यू करने वाली थीं ऐश्वर्या राय, फिर इस वजह से थामा छोटे भाई बॉबी देओल का हाथ

Gadar 2 actor Sunny Deol गदर 2 की सफलता से सनी देओल बेहद खुश हैं। फिल्म रिलीज होने के बाद भी एक्टर जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। जहां सनी देओल ने बताया कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनके साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि ऐश्वर्या राय ने बॉबी देओल के साथ डेब्यू किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 11 Sep 2023 06:31 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 actor Sunny Deol Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 actor Sunny Deol On Debut With Aishwarya Rai: सनी देओल की फिल्म गदर 2 सुपरहिट हो चुकी है। फिल्म की सफलता ने एक्टर को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। सनी देओल पिछले कई हफ्तों से लगातार फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया।

सनी देओल हाल ही में पॉपुलर टीवी शो आप की अदालत में शामिल हुए। इस बीच उन्होंने गदर 2 की सफलता को लेकर अपने सफर के बारे में बात की। इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने अपनी एक डिब्बा बंद फिल्म के बारे में बात की।

आखिर सनी देओल संग ऐश्वर्या ने क्यों नहीं किया डेब्यू ?

सनी देओल न कहा कि वो इंडियन नाम की एक फिल्म बना रहे थे। इस फिल्म के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन डेब्यू करने वाली थीं। फिल्म का ज्यादातर हिस्सा शूट कर लिया गया था। यहां तक की गानों पर भी भारी बजट खर्च कर दिया गया, लेकिन अंत में पैसों की कमी के कारण फिल्म को बंद करना पड़ा और ये फिर कभी रिलीज न हो सकी।

सनी देओल ने कहा, "मैं खुद उस फिल्म को बना रहा था। ऐश्वर्या राय फिल्म का हिस्सा थीं और इसके साथ वो अपना डेब्यू करने वाली थीं। हमने गानों समेत काफी शूटिंग कर ली थी, लेकिन फिर बजट की दिक्कत हो गई।"

ऐश्वर्या ने थामा बॉबी देओल का हाथ

ऐश्वर्या राय की सनी देओल संग भले फिल्म रिलीज न हो पाई हो, लेकिन बाद में उन्हें बॉबी देओल का साथ मिला। ऐश्वर्या राय ने 1997 में बॉबी देओल के अपोजिट फिल्म और प्यार हो गया के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

रिलीज हुई सनी की फिल्म इंडियन

सनी देओल की साल 2001 में इंडियन नाम की एक और फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सनी के साथ लीड रोल में शिल्पा शेट्टी थीं। इनके अलावा फिल्म में राज बब्बर, मुकेश ऋषि, डैनी डेंजोंगपा और राहुल देव भी अहम किरदारों में थे।