Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sunny Deol: जब राह चलते लड़की को छेड़ने लगे थे सनी देओल, एक्टर को पीटने घर तक आ गया था उसका भाई

Sunny Deol सनी देओल इन दिनों फिल्म गदर 2 की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। 11 अगस्त को रिलीज हुई उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है। सनी देओल एक-एक कर कई इंटरव्यू देते जा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक पॉडकास्ट इंटरव्यू दिया जिसमें एक्टर ने अपने पुराने दिनों के बारे में खुलकर बताया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Thu, 31 Aug 2023 06:28 PM (IST)
Hero Image
File Photo of Sunny Deol. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' उम्मीद से ज्यादा अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म ने तेजी से बॉक्स ऑफिस पर 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब 500 करोड़ की तरफ बढ़ चुकी है। सनी देओल जो कि इन दोनों बॉक्स ऑफिस पर 'गदर' मचा रहे हैं, वह अपनी निजी जिंदगी को निजी रखना ही पसंद करते हैं। मगर अक्सर शांत रहने वाले सनी देओल ने हाल ही में अपने युवा दिनों की एक घटना शेयर की है, जिसने सोशल मीडिया पर हलचल बढ़ा दी है।

सनी देओल ने सुनाया लड़की को छेड़ने का किस्सा

अक्सर सीरियस से देखने वाले सनी देओल ने यूट्यूब पर रणवीर अल्लाहबादिया को दिए इंटरव्यू में अपने पुराने दिनों के बारे में काफी कुछ बताया है। उन्होंने खुलासा किया ही कैसे एक लड़की को छेड़ने के चक्कर में वह पिटने वाले थे। यह उसे वक्त काफी गंभीर इंसिडेंट था, लेकिन अभी से याद करते हुए एक्टर को हंसी आती है।

सनी ने कहा कि यह घटना तब की है जब स्कूल या कॉलेज में थे। उन्होंने पॉडकास्ट इंटरव्यू में बताया

"जो यंगस्टर्स होते हैं कि जैसे कोई लड़की आई तो छेड़ दिया। छेड़ना मतलब की कुछ भी ऐसा बोलना। यह नहीं की कोई बदतमीजी करनी तो मैं सड़क पर तैयार था। गाड़ी में हम लोग जा रहे थे तो कोई खूबसूरत लड़की थी, तो मैं शायद कुछ कहा होगा उसको।"

अचानक आई धमाके की आवाज

एक्टर ने दावा किया कि वह उसे लड़की का मजाक उड़ाकर घर लौट आए। जैसे ही वह बिल्डिंग के अंदर आए, उन्होंने एक जबरदस्त धमाके की आवाज सुनी। बाद में उन्हें समझ आया कि यह गेट पर एक कार के रुकने की आवाज थी। यह आवाज किसी धमाके जैसी थी। सनी ने बताया कि जब उन्हें पता चला कि वह लड़की उस लड़के की बहन थी, तभी अचानक उनका गार्ड नीचे चला आया।

'जब मैं गलत होता हूं, तो मैं गलत होता हूं'

इसके बाद सनी देओल ने उसे लड़के से अपने बचाव में कहा, "मैं गलत हूं, अगर आप मुझे मारना चाहते हैं, तो मुझे मार क्योंकि मैं गलत हूं। अगर मैं तुम्हारी बहन से कुछ कहा तो मैं गलत हूं। यह एक ऐसा तरीका है जिसे लेकर मैं हमेशा अस्तित्व में रहा हूं। जब मैं गलत होता हूं, तो मैं गलत होता हूं।"

इसी इंटरव्यू में सनी देओल ने अपने कुछ अन्य झगड़ों के बारे में भी बात की। उन्होंने बताया, "मैं उस समय 20 वर्ष का था और मैं अपने अभिनय की शुरुआत भी नहीं की थी। हम नॉर्थ स्टैंड पर बैठे थे, वहां थोड़ा उपद्रव था। किसी को पता चला कि मैं धर्मेंद्र का बेटा हूं और उन्होंने मेरी रैगिंग शुरू कर दी। उन्होंने सिगरेट के टुकड़े फेंकने शुरू कर दिए। फिर मैं उठा, पलटा और लोगों को पीटना शुरू कर दिया। मैंने कुछ नहीं देखा और बस लड़ने लगा। तभी पुलिस आई और मुझे वहां से ले गई।"