Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 एक्टर सनी देओल के बेटे राजवीर ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद, साथ में दिखे 'दोनों' को-स्टार्स

Gadar 2 से सनी देओल ने साल 2023 में सफलता का परचम लहराया। अब उनके बाद साल 2023 में उनके छोटे बेटे राजवीर देओल बॉलीवुड में फिल्म दोनों से डेब्यू करने जा रहे हैं। अब फिल्म की रिलीज को कुछ ही दिन बाकी है। उससे पहले अपनी फिल्म के लिए दुआ करने राजवीर और पलोमा गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 11:10 AM (IST)
Hero Image
Rajveer Deol And Paloma Visit at Siddhivinayak Temple / Photo- Dainik Jagran

नई दिल्ली, जेएनएन। Rajveer Deol And Paloma At Siddhivinayak Temple: सनी देओल के बाद अब उनके छोटे बेटे राजवीर देओल अपने डेब्यू के साथ 'गदर' मचाने की तैयारी में जुट गए हैं। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी उनकी रोमांटिक फिल्म 'दोनों' अक्टूबर के महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

इस फिल्म से राजवीर के साथ-साथ पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा भी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। अपनी फिल्म 'दोनों' की रिलीज से पहले हाल ही में राजवीर-पलोमा गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेते हुए नजर आए।

सिद्धिविनायक मंदिर में राजवीर-पलोमा ने लिया गणपति बप्पा का आशीर्वाद

सनी देओल की तरह ही उनके छोटे बेटे राजवीर देओल का फिल्मी दुनिया में स्वागत करने के लिए फैंस उत्सुकता से इंतजार कर रहे हैं। जब राजवीर देओल-पलोमा की रोमांटिक फिल्म का ट्रेलर आउट हुआ, तो फैंस ने 'गदर 2' एक्टर के बेटे के चार्मिंग लुक्स के साथ-साथ उनकी एक्टिंग की भी काफी तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: Rajveer Deol: 'दर्शकों को नहीं पता उन्हें क्या चाहिए', सोशल मीडिया को लेकर सनी देओल के बेटे बोल गए ये बात

अब अपनी फिल्म की रिलीज से पहले राजवीर देओल और पलोमा गणपति बप्पा से फिल्म की सफलता की दुआ मांगने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे। दोनों की मंदिर से हाल ही में फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें पलोमा येलो रंग के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं, तो वहीं राजवीर सफेद रंग के कुर्ता-पायजामा में नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में प्रसाद की थाली है, जिस पर 'दोनों' लिखा हुआ है।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी राजवीर की डेब्यू 'दोनों'

सनी देओल के बेटे राजवीर और पलोमा के अलावा दिग्गज निर्देशक सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश बड़जात्या भी बतौर डायरेक्टर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। 'दोनों' सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म के एक दिन बाद ही भूमि पेडनेकर और शहनाज गिल स्टारर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

आपको बता दें कि राजवीर से पहले सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा चुके हैं। हालांकि, उनकी पहली फिल्म 'पल-पल दिल के पास' बॉक्स ऑफिस पर धराशायी हो गयी थी।

यह भी पढ़ें: Dono: 'दोनों' की शूटिंग के दौरान घबराए राजवीर देओल, फिर सनी देओल और दादा धर्मेंद्र ने ऐसे किया सपोर्ट