Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajveer Deol: 'दर्शकों को नहीं पता उन्हें क्या चाहिए', सोशल मीडिया को लेकर सनी देओल के बेटे बोल गए ये बात

Rajveer Deol Debut With Dono धर्मेंद्र के परिवार की तीसरी जनरेशन बॉलीवुड में उनकी लेगेसी को आगे ले जाने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। करण देओल के बाद अब Gadar 2 एक्टर सनी देओल के छोटे बेटे सनी फिल्म दोनों से अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। हाल ही में करण देओल ने सोशल मीडिया और दर्शकों के फिल्मों को देखने के नजरिये पर बात की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 28 Sep 2023 09:30 AM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Actor Sunny Deol Son Rajveer debut/ Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rajveer Deol Debut: सनी देओल के लिए साल 2023 हर मायने से अच्छा बीत रहा है। एक तरफ जहां 'गदर 2' की सफलता उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई, तो वहीं दूसरी तरफ उनके बड़े बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंध गए। इसके अलावा पिता धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के साथ दर्शकों का दिल जीता।

अब हाल ही में देओल परिवार की तीसरी जनरेशन और 'गदर 2' एक्टर सनी देओल के बेटे अपनी इस लीगेसी को आगे बढ़ा रहे हैं। वह जल्द ही राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म 'दोनों' से बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं।

इस मूवी में उनके अपोजिट पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा नजर आएंगी। हाल ही में राजवीर देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी राय रखी, इस के साथ ही उन्होंने दर्शकों के फिल्म देखने के नजरिये पर भी बात की।

दर्शकों को नहीं पता उन्हें क्या चाहिए- राजवीर देओल

राजवीर देओल अपनी फिल्म 'दोनों' के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में न्यूज पोर्टल डीएनए से खास बातचीत करते हुए सनी देओल के लाडले ने सोशल मीडिया को लेकर बात की।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि उनके पिता को लगता है, ओल्ड-स्कूल का फॉर्मूला अब पुराना हो चुका है। 'दोनों' से डेब्यू करने जा रहे राजवीर देओल ने कहा,

मुझे लगता है कि अगर आज के दौर में आप सोशल मीडिया से जुड़े नहीं होगे, तो आप लोगों के दिमाग से निकल जाओगे। मेरे पिता 80 और 90 में बहुत बड़े थे। 2000 में भी उनकी पकड़ थी। तो उन्हें ये लगता है कि पुराना दौर अब चला गया है। हालांकि, मुझे सच में ये लगता है कि लोगों को नहीं पता कि उन्हें निश्चित तौर पर क्या चाहिए"।

यह भी पढ़ें: Dono: 'दोनों' की शूटिंग के दौरान घबराए राजवीर देओल, फिर सनी देओल और दादा धर्मेंद्र ने ऐसे किया सपोर्ट

लोगों को 90 के दशक की फिल्म याद आती हैं

राजवीर देओल ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए ये एक्सप्लेन किया कि उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि दर्शकों को नहीं पता कि उन्हें क्या चाहिए। 'दोनों' एक्टर बोले, "आप आज की फिल्मों पर अगर गौर फरमाए, तो ज्यादातर फिल्मों में 90 के दशक का फ्लेवर है। आप देख सकते हैं कि पब्लिक उस चीज को कितना याद कर रही थी। मुझे लगता है कि इसके बाद हम सबको अपनी आंखें खोल लेनी चाहिए"।

आपको बता दें कि राजवीर के डेब्यू से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। सोशल मीडिया पर उनके ट्रेलर को देखने के बाद फैंस ने काफी प्यार लुटाया था। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'दोनों' के साथ राजवीर फैंस का दिल जीतने में कामयाब होते हैं या नहीं, ये तो 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 एक्टर सनी देओल के नक्शे कदम पर न चले राजवीर, जाने क्यों पोते को Dharmendra ने दी ऐसी सलाह