Move to Jagran APP

Gadar 2 ने खत्म किया सनी देओल और शाह रुख का झगड़ा, 16 साल SRK से बात न करने पर 'तारा सिंह' ने तोड़ी चुप्पी

Gadar 2 Actor Sunny Deol सनी देओल की फिल्म गदर 2 चर्चा में बनी हुई है। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग पर एक्टर अपनी बहनों के साथ नजर आए थे। वहीं अब सनी देओल ने शाह रुख खान संग अपने पुराने गिले- शिकवे भुलाने की बात कही है। उन्होंने ये भी बताया कि शाह रुख खान ने गदर 2 देखी और फिल्म की तारीफ भी की।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 30 Aug 2023 11:47 AM (IST)Updated: Wed, 30 Aug 2023 11:47 AM (IST)
Gadar 2 Actor Sunny Deol X mage

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Actor Sunny Deol: गदर 2 सनी देओल के लकी साबित हो रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो छप्परफाड़ कमाई कर ही है। इस सनी देओल के अपने भी उनसे बीती बातें भुलाकर करीब आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर बहनें एशा देओल और आहना देओल के साथ हंसते-खेलते नजर आए थे। वहीं, अब उनकी शाह रुख खान के साथ भी अनबन खत्म हो गई है।

सनी देओल की गदर 2 सभी का ध्यान खींच रही है। ऐसे में शाह रुख खान ने भी परिवार के साथ उनकी फिल्म देखी। यहां तक कि फिल्म देखने से पहले ही उन्होंने सनी देओल की तारीफ भी की। सनी देओल ने हाल ही में टाइम्स नाव के साथ बातचीत में शाह रुख खान संग हुई उनकी बातचीत के बारे में बताया। एक्टर ने ये भी बताया कि उन्होंने शाह रुख खान के अलावा उनकी पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान से भी बात की।

शाह रुख ने की सनी देओल की तारीफ

एक्टर ने कहा, "शाह रुख ने मेरी फिल्म देखी और इससे पहले उन्होंने मुझे फोन किया और बधाई दी, वो बहुत खुश थे। उनसे कहा- 'मैं बेहद खुश हूं, आप असल में इसके हकदार हैं' और मैंने कहा 'थैंक्यू'। मैंने उनकी पत्नी और बेटे से भी बात की। शाह रुख ने कहा कि 'आज रात हम फिल्म देखने जा रहे हैं।' और मैंने कहा 'बहुत बढ़िया'। मुझे लगता है कि इसके बाद उन्होंने फिल्म देखी और इसके बारे में ट्वीट किया।"

16 की दुश्मनी पर तोड़ी चुप्पी

सनी देओल ने शाह रुख खान संग अपने सालों पुराने झगड़े को लेकर भी बात की। एक्टर ने बताया कि उन्होंने कई बार शाह रुख को फोन किया और कई चीजों पर अपने राय शेयर की। सनी देओल ने कहा "अतीत के मुद्दों या वे जो भी थे, मैं कहता हूं, 'समय सब कुछ ठीक कर देता है और हम आगे बढ़ते हैं। ऐसा ही होना चाहिए।"

क्यों हुआ था सनी- शाह रुख का झगड़ा ?

सनी देओल और शाह रुख खान के बीच अनबन फिल्म डर की शूटिंग के दौरान शुरू हुई थी। सनी इस बात से खुश नहीं थे कि डर में शाह रुख के स्टॉकर के किरदार को ज्यादा तवज्जो दी गई, जबकि फिल्म के हीरो वो थे। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सनी देओल ने कसम खाई थी वो डर के फिल्ममेकर के साथ दोबारा कभी काम नहीं करेंगे और उन्होंने 16 साल तक शाहरुख से बात भी नहीं की थी। हालांकि, समय के साथ दोनों के रिश्ते की कड़वाहट कम हो गई है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.