Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीजेपी सांसद Sunny Deol लड़ेंगे 2024 का चुनाव? गदर 2 एक्टर ने पार्लियामेंट में कम अटेंडेंस का बताया कारण

Gadar 2 Actor Sunny Deol Addresses Low Attendance in Parliament सनी देओल अपनी फिल्म गदर 2 की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। एक्टर फिल्म की टीम के साथ इन दिनों पार्टी करते नजर आ रहे हैं। इस बीच उन्होंने अपने पॉलिटिकल करियर को लेकर बात की। साथ ही एक्टर ने संसद में कम उपस्थिति होने का भी कारण बताया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Mon, 11 Sep 2023 04:36 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Actor Sunny Deol Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Actor Sunny Deol Addresses Low Attendance in Parliament: सनी देओल अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। एक्टर ने सालों बाद ऐसी सफलता देखी है। गदर 2 सबसे तेज 500 करोड़ कमाने वाली फिल्म बन गई है। अभी भी फिल्म का बिजनेस जारी है।

सनी देओल ने इस सफलता के बीच हाल ही में 'आप की अदालत' में हिस्सा लिया। जहां एक्टर ने कई सवालों के जवाब दिए। एक्टर से उनके पॉलिटिकल करियर को लेकर भी सवाल- जवाब किया गया। इस पर सनी देओल ने 2019 के बाद से लोकसभा में अपनी कम उपस्थिति  और 2024 का चुनाव लड़ने पर बात की।

संसद में कम अटेंडेंस पर बोले क्या बोले एक्टर

सनी देओल, पंजाब के गुरदासपुर सीट से बीजेपी के सांसद हैं। पार्लियामेंट में कम उपस्थिति पर बात करते हुए सनी देओल ने अपनी गलती मानी। उन्होंने कहा, "मेरी अटेंडेंस सच में कम है और मैं ये नहीं कहता कि ये कोई अच्छी बात है, लेकिन जब मैं राजनीति में आया, तो मुझे एहसास हुआ कि यह मेरी दुनिया नहीं है, लेकिन मैं अपने निर्वाचन क्षेत्र के लिए काम कर रहा हूं और ऐसा करता रहूंगा। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं संसद जाता हूं या नहीं जाता हूं। ये मेरे निर्वाचन क्षेत्र मेरे काम पर असर नहीं डालता।"

पॉलिटिकल करियर को बताई गलती

एक्टर ने आगे कहा, "जब मैं संसद जाता हूं तो मुझे दिक्कत भी झेलनी पड़ती है। वहां पर सिक्योरिटी है और पहले कोविड था। एक एक्टर होने पर आप कहीं भी जाते हैं, तो लोग आपको घेर लेते हैं। मेरे पास उन कामों की एक लिस्ट है, जो मैंने मेरे निर्वाचन क्षेत्र के लिए किए है, लेकिन मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो अपने काम का दिखावा करते हैं। जहां तक राजनीति की बात है, हां यह एक ऐसा प्रोफेशन है, जिसमें मैं फिट नहीं बैठता हूं।"

क्या 2024 का लड़ेंगे चुनाव ?

सनी देओल से 2024 में फिर से चुनाव लड़ने पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अब वो और नहीं लड़ना चाहते हैं। एक्टर ने कहा, "मैं अब और नहीं लड़ना चाहता… मोदी जी भी जानते हैं कि सनी अपनी फिल्मों के जरिए देश की सेवा कर रहा है, इसलिए उसे इसे जारी रखना चाहिए।"