Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

धर्मेंद्र के इलाज की खबरों को खारिज करने के बाद बच्चों की तरह उत्सुक हुए Gadar 2 एक्टर सनी देओल, वीडियो वायरल

Gadar 2 Sunny Deol Video Viral गदर 2 की सक्सेस के साथ सनी देओल का करियर इस वक्त सातवें आसमान पर है। 22 साल बाद उनके तारा सिंह के किरदार को फैंस को दोगुना ज्यादा प्यार मिला है। फिल्म की सफलता के बाद सनी देओल इन दिनों पिता धर्मेंद्र के साथ USA में वेकेशन मना रहे हैं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Wed, 13 Sep 2023 03:35 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Actor Sunny Deol Video Viral / Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2: गदर 2 एक्टर सनी देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड कायम किया। 22 साल बाद 'तारा सिंह' बनकर लौटे सनी देओल के करियर में एक्शन ड्रामा फिल्म मील का पत्थर साबित हुई। 11 अगस्त को थिएटर्स में दस्तक देने वाली सनी देओल की ये फिल्म 33 दिन बाद भी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है।

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी 'गदर 2' की इस बड़ी सफलता के बाद सनी देओल इस वक्त अपने पिता धर्मेंद्र के साथ अमेरिका में वेकेशन मनाने गए हुए हैं । इस बीच ही सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों की तरह काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

इस चीज के लिए 'गदर 2' एक्टर सनी देओल हुए उत्सुक

कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि 'गदर 2' एक्टर सनी देओल अपने पिता को इलाज के लिए USA लेकर गए हैं, लेकिन एक्टर ने इन सभी खबरों को खारिज करते हुए बताया कि वह और उनके पिता वेकेशन के लिए गए हुए हैं। कुछ घंटों पहले ही सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2: सनी देओल ने भारतीय क्रिकेट टीम को मिली जीत पर दी बधाई, 'तारा सिंह' ने ऐसे जोड़ा 'गदर 2' कनेक्शन

जिसमें सनी देओल अपने दोस्त को पिज्जा ऑर्डर करने के लिए टीज करते हुए नजर आ रहे हैं। सनी अपने फैंस को ये बता रहे हैं कि जब उनके दोस्त इंडिया आए थे, तो उन्होंने बहुत सारे फूड आइटम्स ऑर्डर किये थे, लेकिन यहां पर उन्हें सिर्फ पिज्जा खाने को मिल तरह है"।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

सनी देओल की एक्साइटमेंट देख फैंस के चेहरों पर आई खुशी

सनी देओल इस वीडियो में जिस तरह से बार-बार पिज्जा बोल रहे हैं, वह लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। 'गदर 2' एक्टर ने अपनी वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, "पिज्जा पार्टी और ढेर सारी मस्ती, थोड़ी सी शरारत एन्जॉय कीजिये"। सनी देओल की इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "पिज्जा हट टू यू"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "कितने बड़े पिज्जा लवर को आप सर"। अन्य यूजर ने लिखा, "सनी सर जिस तरह से खुशी में पिज्जा बोल रहे हैं, वह बहुत ही प्यारा लग रहा है"। सनी के अलावा धर्मेंद्र ने भी एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपने डॉग के साथ घर में समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Nana Patekar ने 500 करोड़ कमाने वाली 'गदर 2' और 'जवान' पर साधा निशाना? कहा- 'देखी पर झेला नहीं गया'