Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dono Teaser Date: सनी देओल के दूसरे बेटे फिल्म इंडस्ट्री में मचाएंगे 'गदर', इस दिन आएगा 'दोनों' का टीजर

Dono Teaser Release Date ऊंचाई के बाद राजश्री प्रोडक्शन अपनी आगामी फिल्म दोनों के साथ बिल्कुल तैयार है। इस फिल्म को सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश एस बड़जात्या डायरेक्ट कर रहे हैं। सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर और पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा दोनों से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने बताया कि इस फिल्म का टीजर कब रिलीज होगा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 24 Jul 2023 12:56 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Actor Sunny Deol Younger Son Rajveer Deol and Paloma Debut Film Dono Teaser Out on 25th July/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Dono Teaser Release Date: जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान और अनन्या पांडे सहित कई स्टार्स किड्स सालों पहले अभिनय की दुनिया में कदम रख चुके हैं। इस लिस्ट में सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल का भी नाम शामिल है, जिन्होंने साल 2019 में 'पल-पल दिल के पास' से बॉलीवुड में कदम रखा था।

उन्होंने इसके अलावा कई और फिल्मों में भी काम किया, लेकिन पिता सनी देओल की तरह वह इंडस्ट्री में चमक नहीं सकें। करण देओल के बाद अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल राजश्री प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'दोनों' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। दोनों की घोषणा के कुछ दिनों बाद ही अब मेकर्स ने बताया कि इस फिल्म का टीजर कब ऑडियंस के सामने होगा।

इस दिन सामने आएगा 'दोनों' का टीजर

सूरज बड़जात्या के राजश्री प्रोडक्शन ने अब तक दर्शकों को हम साथ-साथ हैं, हम आपके हैं कौन, ऊंचाई जैसी कई यादगार फिल्में दी हैं। ऊंचाई की रिलीज के साल भर बाद अब मेकर्स ने कुछ दिनों पहले अपनी नई फिल्म 'दोनों' की घोषणा की थी। आपको बता दें कि 'दोनों' से सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश. एस. बड़जात्या इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं।

इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए जियो स्टूडियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "ये एक नई शुरुआत की शुरुआत है। 'दोनों' का टीजर कल ऑडियंस के सामने आएगा"। आपको बता दें कि दोनों का एक पोस्टर भी शेयर किया गया है, जिसमें लिखा है 'दोनों- दो अजनबी, एक डेस्टिनेशन' ।

राजवीर के साथ इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी करेंगी डेब्यू

आपको बता दें कि बीते साल ही ये खबर सामने आई थी कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर इंडस्ट्री में कदम रखने वाले हैं। दादा धर्मेंद्र ने भी ये खुशी फैंस के साथ शेयर की थी। फिल्म में राजवीर देओल के अपोजिट मुख्य भूमिका में बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा नजर आएंगी।

उनकी भी ये डेब्यू फिल्म ही है। आपको बता दें कि राजवीर और पलोमा स्टारर इस फिल्म की शूटिंग बीते साल जुलाई 2022 में शुरू हुई थी।