Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'यहां ईमानदारी काम नहीं आती..', विक्रम भट्ट संग रिश्ते के कारण करियर बर्बाद होने पर अमीषा पटेल ने तोड़ी चुप्पी

Ameesha Patel On How Dating Vikram Bhatt Affected Her Career अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस अपने एक इंटरव्यू को लेकर खबरों मे आ गई हैं। अमीषा पटेल ने फिल्ममेकर विक्रम भट्ट संग अपने रिश्ते को लेकर बात की है और अपने करियर पर पड़े इसके बुरे असर के बारे में बताया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 04 Jul 2023 11:30 AM (IST)
Hero Image
Ameesha Patel On How Dating Vikram Bhatt Affected Her Career, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ameesha Patel On How Dating Vikram Bhatt Affected Her Career: 'कहो ना प्यार' के साथ अमीषा पटेल ने बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री की थी। एक्ट्रेस की डेब्यू फिल्म ने तहलका मचा दिया था। हालांकि, पर्सनल लाइफ की उलझनों का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर ऐसा पड़ा कि एक्ट्रेस का करियर अर्श से फर्श पर पहुंच गया।

अमीषा पटेल के फिल्म डायरेक्टर विक्रम भट्ट संग रिलेशनशिप ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के तुरंत बाद, विक्रम भट्ट ने कथित तौर पर अमीषा पटेल को डेट करना शुरू कर दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों की नजदीकियां 'अनकही' (2006) के शूट के दौरान बढ़ी थी और फिल्म '1920' (2008) की रिलीज से पहले उनका ब्रेकअप हो गया।

ईमानदारी की कोई जगह नहीं

अमीषा पटेल ने अपने इस अफेयर को लेकर कहा कि विक्रम भट्ट और उनके साथ रिलेशनशिप पर खुलेआम बात करने से उनका करियर बर्बाद हो गया। इस वजह से उन्होंने दशकों तक मर्दों से दूरी भी बनाए रखी। अमीषा ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कहा, "इस इंडस्ट्री में ईमानदारी की कोई जगह नहीं है और मैं उनमें से हूं, जो बहुत ईमानदार हैं। मैं उनमें से हूं, जो अपने दिल की बात कहते हैं।"

रिलेशनशिप पर क्या बोलीं अमीषा ?

उन्होंने आगे कहा, "मुझे लगता है कि ये मेरी जिंदगी में मेरे लिए सबसे बड़ी कमी रही है। मेरे जिन दो रिश्तों के बारे में लोग जानते हैं, बस वही रिश्ते मेरी लाइफ में रहे हैं, इन्होंने मेरे करियर पर असर डाला है। 12- 13 सालों तक ऐसा था कि मुझे कोई मर्द नहीं चाहिए था। सिर्फ शांति चाहिए थी। मुझे अपनी लाइफ से और कुछ नहीं चाहिए था।"

करियर पर पड़ा बुरा असर

अमीषा पटेल ने अफेयर्स का असर अपने करियर पर पड़ने के बारे में बताते हुए कहा, "जिस तरह एक लड़की का सिंगल होना उसके आसपास काम करने वालों को आकर्षक लगता है। ये उसी तरह दर्शकों को भी ज्यादा आकर्षक लगता है। उन्हें लगता है कि अगर आप सिंगल हैं या आप इंडस्ट्री में किसी को या किसी सुपरस्टार को डेट कर रहे हैं तो इससे केवल आपके करियर को फायदा होता है। नहीं तो वे इसे एक्सेप्ट नहीं करते हैं।"

अंत में गलतियों से ली सीख 

अपनी बातों का उदाहरण देते हुए अमीषा ने आगे कहा, "एक हीरोइन जो किसी हीरो को डेट कर रही है, वह अभी भी हीरो के साथ फिल्में कर सकती है और उसे काम मिलता रहेगा। मेरे केस में ऐसा नहीं था, इसलिए मेरे करियर पर इसका बुरा असर पड़ा, लेकिन आप इससे सीखते हैं।"