Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 3 से सकीना का पत्ता होगा साफ? Ameesha Patel सिर्फ इस एक शर्त पर करेंगी Sunny Deol संग काम

Ameesha Patel की किस्मत बॉलीवुड में कदम रखते ही चमक गयी थी। हालांकि कुछ फिल्मों के बाद वह स्क्रीन से काफी समय तक गायब रहीं। साल 2023 में रिलीज हुई उनकी फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का परचम लहराया। अब गदर 3 में सकीना का रोल निभाने से पहले अमीषा पटेल ने एक शर्त रख दी है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Fri, 14 Jun 2024 08:25 PM (IST)
Hero Image
अमीषा पटेल ने गदर 3 से पहले रखी शर्त/ फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर भूचाल ला दिया था। ओह माय गॉड 2 जैसी फिल्म को पछाड़कर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस मूवी ने इतिहास रचा था। 

इस फिल्म ने सनी देओल और अमीषा पटेल दोनों के करियर को ही एक नई उड़ान दी थी। फिल्म के सेकंड पार्ट के बाद फैंस ने मेकर्स से गदर 3 बनाने की डिमांड भी की थी। अनिल शर्मा ने भी कहा था कि वह गदर 3 जरूर लेकर आएंगे।

हालांकि, अब सकीना का किरदार निभाने वालीं अमीषा पटेल ने 'गदर 3' में काम करने से पहले एक ऐसी शर्त रख दी है, जिसे जानकर मेकर्स का भी दिमाग घूम जाएगा।

इस शर्त पर ही गदर 3 का हिस्सा बनेंगी अमीषा पटेल

गदर 2 को हिट करवाने की जिम्मेदारी भले ही सनी देओल और अमीषा पटेल के कंधों पर थी, लेकिन फिल्म में दोनों का ही किरदार काफी कम था। अब हाल ही में बॉलीवुड हंगामा से बातचीत करते हुए अमीषा पटेल ने कहा कि वह सिर्फ एक कंडीशन पर भी गदर की अगली फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनेंगी।

यह भी पढ़ें: 'गटर में चली जाती फिल्म अगर...'गदर 2 के लिए Ameesha Patel ने क्यों कही ये बात, डायरेक्ट पर लगाए ये आरोप

उन्होंने कहा,

"मैं कभी भी ऑनस्क्रीन सास नहीं बनूंगी, गदर जैसे ब्रांड के लिए भी नहीं, किसी हीरो-प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के लिए भी नहीं, कभी नहीं। बहुत से लोगों ने ये सवाल भी किया की गदर 2 की किसी स्टोरी पर एंडिंग नहीं हुई। आप जानते हैं, तारा और सकीना के बेटे को एक लड़की से प्यार हो गया था और वहां पर जिस तरह की परिस्थिति थी, उसे लड़की को इंडिया लाना पड़ता है, लेकिन अगर आपने नोटिस किया हो, तो सकीना की तरफ से उनके प्यार को अनुमति नहीं नहीं मिलती है फाइनल शॉट में में सिर्फ तारा सकीना और जीते को ही एक-दूसरे से गले मिलते हुए दिखाया गया है। मैंने मां का किरदार भी इसलिए निभाया, क्योंकि मुझे विषय पर यकीन था"।

गदर 2 के बाद किया अमीषा पटेल ने इन दो फिल्मों में काम

अमीषा पटेल का नाम उन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल है, जिनकी फिल्म ने साल 2023 में सबसे ज्यादा कमाई की है। 

हालांकि, सनी देओल के साथ इस फिल्म के बाद अमीषा ने दो फिल्मों में काम किया, जिसमें मिस्ट्री ऑफ द टैटू और तौबा तेरा जलवा शामिल है, लेकिन दोनों ही फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर डिब्बा गुल हो गया। अमीषा फिल्मों से ज्यादा इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं।

यह भी पढ़ें: क्यों Ameesha Patel को संजय लीला भंसाली ने फिल्मों से संन्यास लेने की दी थी नसीहत? वजह जान लग सकता है झटका