Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: 'मुझे अनिल जी के लिए बहुत बुरा लगता है', अमीषा पटेल ने निर्देशक के बेटे उत्कर्ष शर्मा पर कसा तंज

Gadar 2 गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त कोहराम मचा रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म ने 24 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर पठान और बाहुबली जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म की सफलता के बीच अब अमीषा पटेल का एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें वह निर्देशक अनिल शर्मा पर बेटे को लेकर तंज कसती नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Mon, 04 Sep 2023 02:05 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2- अमीषा पटेल ने अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष के बॉलीवुड करियर पर मारा ताना । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी 'गदर 2' के साथ 22 साल बाद बिग स्क्रीन पर लौटी। 'तारा सिंह' और 'सकीना' की जोड़ी को इतने सालों बाद साथ देख फैंस ने थिएटर में खूब सीटियां बजाई। बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' का कहर साफ तौर पर देखने को मिल रहा है।

एक तरफ जहां सनी देओल बॉक्स ऑफिस पर बड़ी-बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ने के लिए चर्चा में हैं, तो वहीं अमीषा पटेल 'गदर 2' की सक्सेस के बाद अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं।

हाल ही में वह एक बार फिर से निर्देशक अनिल शर्मा पर तंज कसती हुई नजर आईं। उन्होंने 'गदर 2' में निर्देशक के बेटे उत्कर्ष शर्मा को लेकर ऐसा ताना मारा, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

बेटे को लाइमलाइट में लाने की कर रहे थे कोशिश- अमीषा पटेल

'गदर 2' में सकीना के किरदार से हर किसी का दिल जीतने वालीं अमीषा पटेल ने हाल ही में निर्देशक अनिल शर्मा संग अपने इक्वेशन पर खुलकर बात की। उन्होंने न्यूज 18 से बातचीत में ये खुलासा किया कि वह उनका निर्देशक के साथ कभी भी बहुत अच्छा रिश्ता नहीं था, लेकिन वह उनके परिवार की तरह हैं।

अमीषा पटेल अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा के बॉलीवुड करियर पर भी तंज कसते हुए नजर आईं। उन्होंने कहा, "मुझे अनिल जी के लिए बहुत ही बुरा लगता है, क्योंकि उन्होंने 'गदर 2' में अपने बेटे को दिखाने की बहुत कोशिश की थी, लेकिन तारा और सकीना पूरी लाइमलाइट ले गए"।

मैं उत्कर्ष को इंडस्ट्री में लेकर आई थी- अमीषा पटेल

अमीषा पटेल यहीं पर शांत नहीं हुईं, उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

उत्कर्ष एक बहुत ही अच्छा लड़का है और उसको इंडस्ट्री में मैं लेकर आई थी। उनके पिता बहुत ही प्यारे हैं, जो उन्हें लगातार प्रमोट कर रहे हैं। उम्मीद करते हैं कि 'गदर 2' के बाद इंडस्ट्री के कुछ बड़े नाम उत्कर्ष को साइन करना शुरू कर दे, क्योंकि वह बहुत ही प्यारा लड़का है। किसी भी लड़के को ये पसंद नहीं आएगा कि उन्हें केवल उनके पिता ही साइन करे

अमीषा पटेल ने इस इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया कि अनिल शर्मा की 'गदर: एक प्रेम कथा' के लिए पहली च्वाइस सनी देओल नहीं, बल्कि ममता कुलकर्णी और गोविंदा थे।