Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: 'गदर 2' में काम करने की बात ने उड़ा दिए थे सिमरत कौर के होश, तीन दिनों तक उलझन में थीं एक्ट्रेस

Gadar 2 Actress Simrat Kaur सनी देओल और अमीषा पटेल 22 सालों बाद फैंस के लिए गदर 2 लेकर आ रहे हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले ही हिट हो चुके हैं। वहीं अब गदर 2 की स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इस दौरान एक्ट्रेस सिमरत कौर भी उत्कर्ष शर्मा के साथ प्रमोशन करते हुए नजर आईं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 10 Aug 2023 09:36 AM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Actress Simrat Kaur Image From Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Actress Simrat Kaur: गदर 2 लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की एडवांस बुकिंग इसके हिट होने की ओर इशारा कर रही है। इस बीच फिल्म की स्टार कास्ट भी जमकर गदर 2 का प्रमोशन कर रही है। फिल्म में 22 सालों बादों एक बार फिर तारा सिंह और सकीना की जोड़ी नजर आएगी।

सनी देओल और अमीषा पटेल के साथ गदर 2 में उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी अहम किरदारों में नजर आएंगी। इस फिल्म के सिमरत कौर अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं। गदर 2 को लेकर एक्ट्रेस बेहद एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में फिल्म को लेकर अपनी खुशी जाहिर की।

गदर 2 मिलने पर नहीं हुआ यकीन

सिमरत कौर ने बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में गदर 2 को लेकर अपना अनुभव साझा किया। एक्ट्रेस ने बताया कि जब उन्हें फिल्म के लिए फाइनल कर लिया गया था तो कुछ दिनों तक उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था। सिमरत ने कहा, "मेरा पहला रिएक्शन सच में में बहुत अजीब थी। जब मेरा सेलेक्शन हुआ तब मैं हैरान थी और तीन दिन तक सिर्फ मेरी मां को ये बात पता थी और किसी को नहीं। मेरे पापा और बहन को भी इसके बारे में नहीं पता था। इसलिए, 3 दिनों तक मैं बस यह साफ करना चाहती थी कि ये सच है, क्योंकि फिर कही कोई कैंसिलेशन ना हो जाए या कुछ और ना हो जाए।"

3 दिनों तक साधे रखी चुप्पी

उन्होंने आगे कहा, "तीसरे दिन मैंने अपनी बहन को फोन किया और उससे कहा कि मुझे लगता है कि मैं गदर 2 कर रही हूं। उसने कहा कि सोच रही हूं का क्या मतलब होता है। मुझे ऐसा लगा जैसे मुझे मिठाई खिलाकर बोल दिया था कि आपका सेलेक्शन हो गया है। मेरी बहन बहुत खुश हुई और मैं यह सोचकर इमोशनल हो गई कि मैं यह फिल्म कर रही हूं। इसलिए, यह मेरे लिए बहुत इमोशनल मोमेंट था, लेकिन मैंने इसके बारे में ज्यादा हल्ला ना मचाने की कोशिश की, क्योंकि मुझे इस पल को इस सफर को नजर नहीं लगानी थी। अभी तक मुझे नहीं लग रहा है कि मेरी फिल्म आ रही है। तो 10 अगस्त की रात सबसे मुश्किल होने वाली है।"

वायरल वीडियो पर ट्रोलिंग ने किया परेशान ?

सिमरत ने अपने पहले किए प्रोजेक्ट्स से इंटीमेट सीन की क्लिप के वायरल होने पर भी बात की। उन्होंने खुद को लेकर हुई ट्रोलिंग पर रिएक्ट किया और कहा, "मेरा एक्साइटमेंट चारों- ओर जो हो रहा है उससे कहीं ज्यादा बड़ा है। जैसा कि मैंने कहा कि मैंने अभी भी यह प्रोसेस नहीं किया है कि मैं गदर 2 कर रहा हूं, इसलिए मैं अभी भी उस पल में हूं। मैं अभी भी वहीं हूं और मैं यह पता लगाने और खुद को बताने की कोशिश कर रहा हूं कि हां, मैं गदर 2 कर रहा हूं। मेरी खुशी इतनी बड़ा है कि उसके लिए आजू बाजू क्या चल रहा है, मुझे सच में इसकी कोई परवाह नहीं है। इसलिए मेरे लिए गदर 2 का हिस्सा बनने से बड़ी कोई खबर नहीं है।"