Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Advance Booking: छप्पर फाड़ ओपनिंग करने के लिए तैयार है सनी देओल की फिल्म 'गदर 2', धड़ाधड़ बिकी टिकट

Gadar 2 Advance Booking गदर 2 के लिए फैंस में हर पर दीवानगी देखने को मिल रही है। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग 1 अगस्त मंगलवार को शुरू हो चुकी है। एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने ओह माय गॉड 2 को काफी पीछे छोड़ दिया है। गदर 2 की बॉक्स ऑफिस पर अब तक एडवांस बुकिंग में 55 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 04 Aug 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Advance Booking Collection Sunny Deol and Ameesha Patel Action Film Earn 1 and 55 Crore Till 3rd August/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Advance Booking: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' की रिलीज डेट जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे-वैसे फैंस की उत्सुकता और फिल्म के लिए दीवानगी बढ़ती ही जा रही है। 11 अगस्त को ये एक्शन फिल्म अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड-2' के साथ बॉक्स ऑफिस टकराएगी।

फिल्म की एडवांस बुकिंग 1 तारीख को शुरू हुई थी। अब हर दिन के साथ पहले वीकेंड के लिए थिएटर हाउसफुल हो रहे हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' की तीन दिन में अब तक 50 हजार से ज्यादा टिकट बिक चुकी हैं।

तीन दिन में 'गदर 2' की टोटल बिकी इतनी टिकट

सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी को 22 साल के बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 'गदर 2' के टीजर से लेकर ट्रेलर और सभी गानों पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया है और अब वही प्यार वो रिलीज से पहले भी दे रहे हैं।

जयपुर के राज मंदिर थिएटर में जहां हफ्ते भर की बुकिंग हो चुकी है, तो वहीं अन्य शहरों में भी गदर 2 की टिकट धड़ाधड़ बिक रही है। 1 अगस्त को फिल्म की लगभग 10 हजार से ज्यादा की टिकट बिकी थी, जिसमें पहले दिन ही 35 लाख तक की कमाई हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

दूसरे दिन 'गदर 2' की लगभग 40 हजार के करीब टिकट बिकी थी, जिससे एडवांस बुकिंग में ही सनी देओल की फिल्म ने 1.10 करोड़ की कमाई की थी। अब तीसरे दिन भी गदर 2 की रफ्तार नहीं थम रही है और सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट की मानें तो तीसरे दिन तक फिल्म की अब तक 55 हजार टिकट बिक चुकी है।

एडवांस बुकिंग में अब तक हुई 'गदर 2' की कितनी कमाई

'गदर-2' की एडवांस बुकिंग के तीसरे दिन लगभग 15 हजार के करीब टिकट सोल्ड हुई हैं, जिससे फिल्म ने अब तक 1.50 करोड़ के करीब का बिजनेस कर लिया है। नेशनल चेंस में एडवांस बुकिंग में फिल्म को काफी प्रॉफिट हो रहा है।

पीवीआर में एडवांस बुकिंग ओपन होते ही 10 हजार टिकट सोल्ड हुई थी और तीन अगस्त तक फिल्म की लगभग 21 हजार के करीब टिकट बिक चुकी है। जिस तरह से सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म कमाई कर रही है, उसे देखने के बाद ये अनुमान लगाया जा रहा है कि ये फिल्म फ्राइडे को ओपनिंग डे पर करीब 25 से 30 करोड़ से ग्रैंड ओपनिंग कर सकती है।