Move to Jagran APP

Gadar 2 के सेट पर 22 सालों बाद इस अंदाज में मिले सकीना और तारा सिंह, वीडियो देख खुश हो जाएंगे 'गदर' फैंस

Gadar 2 Star Ameesha Patel-Sunny Deol Video गरद 2 कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। अब फिल्म के सेट से अमीषा पटेल और सनी देओल का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में सकीना और तारा सिंह की ये मुलाकात फैंस को खुश कर देने वाली है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 01 Jun 2023 01:35 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Star Ameesha Patel-Sunny Deol Video, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Star Ameesha Patel-Sunny Deol Video: सनी देओल और अमीषा पटेल की पीरियोडिक ड्रामा फिल्म गदर 2 चर्चा में बनी हुई है। कुछ महीनों में फिल्म रिलीज होने वाली है। इस बीच गदर 2 के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें तारा सिंह और सकीना की जोड़ी साथ नजर आ रही है।

सोशल मीडिया पर गदर 2 के सेट से सामने आए इस वीडियो को एक पैपराजी पेज ने शेयर किया है। वीडियो चंडीगढ़ में फिल्म के आखिरी शूट का है। अमीषा पटेल और सनी देओल वीडियो में वैनिटी वैन के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं।

सकीना और तारा सिंह की मुलाकात

अमीषा पटेल जैसे ही सेट पर पहुंची तो उनकी नजर वहां पहले से मौजूद सनी देओल पर पड़ गई। एक्ट्रेस तुरंत उनके पास गईं और गले लगा लिया। इसके बाद सनी देओल और अमीषा पटेल ने कुछ मिनटों के लिए एक-दूसरे से बात की। बात खत्म करके अमीषा अपने काम पर लौट गई और सनी वहीं रुके रहें।

View this post on Instagram

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

कैजुअल लुक में नजर आए एक्टर

अमीषा पटेल वीडियो में पिंक कलर के टॉप और ब्लू डेनिम शॉट्स में नजर आईं। वहीं, सनी देओल ब्लू जींस और ब्लू हुडी के साथ कैप लगाए कैजुअल लुक में दिखाई दिए। गदर 2 के सेट से सकीना और तारा सिंह का ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस की यादें ताजा हो गई। वीडियो पर फैंस ने कमेंट करके गदर 2 के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

गदर: एक प्रेम कथा साल 2001 में आई थी। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और अमरीश पुरी ने लीड रोल निभाया था। गदर में सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी दिखाई गई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। गदर 2 में भारत और पाकिस्तान के एंगल को आगे बढ़ाया जाएगा। वहीं, फिल्म में उनके बेटे का रोल निभाने वाले बाल कलाकार उत्कर्ष शर्मा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। गदर 2 इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)