Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: 'तुम्हें जनता बिल्कुल माफ नहीं करेगी', आखिर क्यों अनिल शर्मा पर भड़के सनी देओल के फैंस

Gadar 2 सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 रिलीज हो चुकी है। हालांकि पहली वाली गदर की तरह ये फिल्म दर्शकों को इम्प्रेस करने में असफल रही है। एक्शन ड्रामा फिल्म को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। हाल ही में सनी देओल के फैंस का गदर 2 के निर्देशक अनिल शर्मा पर गुस्सा फूटा।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 11 Aug 2023 03:07 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Director Anil Sharma Brutally Trolled Sunny Deol Fans Gets Angry Says Janta Maaf Nahi Karegi/Photo- Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Director Anil Sharma Trolled: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर 2' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने फिल्म में सनी देओल के बेटे की भूमिका निभाई है।

इस फिल्म को ऑडियंस का मिला जुला रिव्यू मिल रहा है। कुछ लोगों को ये फिल्म मास एंटरटेनमेंट लग रही हैं, तो वहीं कुछ दर्शक इसे बिना हाथ पैर वाली फिल्म बता रहे हैं। हालांकि, इन सबके बीच अब सनी देओल के फैंस का निर्देशक अनिल शर्मा पर गुस्सा फूटा है। यूजर्स सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

'गदर 2' रिलीज के साथ ट्रोल हुए निर्देशक अनिल शर्मा

22 साल बाद 'गदर 2' में तारा सिंह के किरदार के साथ काफी उम्मीद बांधी हुई थी। हर किसी को ये ही लग रहा था कि सनी देओल का फिर वही दमदार किरदार फैंस को देखने को मिलेगा। हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ। लोग पूरी मूवी में सनी देओल को मिले स्क्रीन स्पेस से काफी निराशा हैं।

'गदर 2' के कई सींस तो उन्हें रियलस्टिक ही नहीं लग रहे हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए निर्देशक को ट्रोल कर लिखा, "जॉन विक के पास तो सूट था, जिस पर गोलियों का असर नहीं होता। यहां कौन सा सनी देओल ने सूट पहना है, जो उनपर असर नहीं हो रहा"।

दूसरे यूजर ने लिखा, "अनिल शर्मा तुमने क्या घटिया मूवी बनिया है। तुमने सनी देओल के फैंस को बेवकूफ समझा है क्या। पूरी फिल्म सिर्फ उत्कर्ष शर्मा की क्रिंज एक्टिंग दिखाई है और सनी पाजी को सिर्फ 30 मिनट का रोल दिया है। जनता माफ नहीं करेगी"।

क्या है 'गदर 2' की कहानी

'गदर 2' 1971 के दौरान इंडिया और पाकिस्तान के वॉर पर आधारित कहानी है। फिल्म में तारा सिंह (Sunny Deol)के बेटे जीत को वॉर के दौरान पाकिस्तान आर्मी बंदी बना लेती है। अपने बेटे को बचाने के लिए तारा सिंह एक बार फिर पाकिस्तान आता है।

जहां एक बार फिर से वह हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाता है। तारा सिंह का दमदार एक्शन तो लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन इसके अलावा अन्य कलाकारों की एक्टिंग फैंस को कुछ खास रास नहीं आ रही है।