Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 के पठान का रिकॉर्ड तोड़ते ही खुशी से झूम उठे निर्देशक, सनी देओल संग अगली फिल्म को लेकर दिया हिंट

Gadar 2 सनी देओल ने गदर 2 के साथ बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही शानदार वापसी की है। 22 साल बाद तारा सिंह बनकर लौटे सनी देओल की गदर 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया। एक खास बातचीत में निर्देशक अनिल शर्मा ने पठान का रिकॉर्ड टूटने पर अपनी खुशी व्यक्त की और साथ ही सनी संग फिल्म को लेकर बोले।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
गदर 2 के बाद सनी देओल संग फिर काम करेंगे अनिल शर्मा/ फोटो-सोशल मीडिया

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Beat Pathaan: सनी देओल के लिए साल 2023 काफी अच्छा साबित हुआ। 22 साल के बाद वह अपनी फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' के सीक्वल के साथ लौटे। जैसे ही 11 अगस्त को ये फिल्म सिनेमाघरों में लगी फैंस ने भी 'तारा सिंह' के साथ 'हिंदुस्तान जिंदाबाद' के नारे लगा दिए।

बॉक्स ऑफिस पर तो सनी देओल की फिल्म ने सच में 'गदर' ही मचा दिया। कुछ दिनों पहले ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' ने शाह रुख खान की 'पठान' का रिकॉर्ड ब्रेक किया है।

अब हाल ही पठान का रिकॉर्ड ब्रेक होने के बाद निर्देशक अनिल शर्मा ने अपनी खुशी व्यक्त की है। इसके साथ ही उन्होंने सनी देओल संग अपनी अगली फिल्म पर भी बात की।

सनी देओल संग अगली फिल्म को लेकर बोले अनिल शर्मा

'गदर 2' के निर्देशक अनिल शर्मा ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ से खास बातचीत करते हुए 'गदर 2' द्वारा 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ने पर अपनी खुशी व्यक्त की है। उन्होंने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि बॉक्स ऑफिस के आंकड़े किसी भी फिल्ममेकर के लिए ट्रिगर होता है।

यह भी पढ़ें: Lahore 1947: अब आमिर खान के लिए पाकिस्तान जाएंगे सनी देओल, 'गदर 2' एक्टर की अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा

इसके अलावा उन्होंने 'गदर 2' एक्टर सनी देओल संग दोबारा काम करने पर भी एक छोटी सी हिंट फैंस को दी। निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा, "सनी देओल मेरे लिए अब परिवार की तरह हैं और हम जब चाहें तब साथ में काम कर सकते हैं। मेरे उनके साथ दोबारा फिल्म बनाने का प्लान चल रहा है"।

पाकिस्तानी दर्शकों को 'गदर 2' नापसंद आने पर निर्देशक ने कही ये बात

आपको बता दें कि सनी देओल की 'गदर 2' जब फिल्मी पर्दे पर रिलीज हुई थी, तो उस दौरान पाकिस्तानी ऑडियंस ने उनकी ऐसी हालत दिखाने पर नाराजगी जाहिर की थी। जिस पर अब सनी देओल के बाद अनिल शर्मा ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने बातचीत में सीधे तौर पर कहा कि वह फिल्में सिर्फ अपने दर्शकों के मनोरंजन को ध्यान में रखकर बनाते हैं।

वह किसी को सिखाने के लिए फिल्में नहीं बना रहे हैं। आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल 22 साल बाद 'तारा सिंह' और 'सकीना' बनकर बड़े परदे पर लौटे थे। इस फिल्म की रिलीज को 53 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अब भी कई थिएटर में इसके शोज लगे हुए हैं।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Collection Day 53: सिनेमाघरों में मजबूती से बनी है 'गदर 2', जारी है लाखों में फिल्म की कमाई