Move to Jagran APP

Kalki 2898 AD में 'अश्वत्थामा' के मुरीद हुए 'गदर 2' डायरेक्टर अनिल शर्मा, फिल्म के लिए कह दी इतनी बड़ी बात

Kalki 2898 AD सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और आते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म ने पहले ही दिन सेंचुरी मार दी है। यही नहीं दर्शक पूरी कास्ट की जमकर तारीफ कर रही है खासकर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का अश्वत्थामा वाला किरदार। अब गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने भी रिएक्शन दिया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 28 Jun 2024 09:11 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 09:11 AM (IST)
अनिल शर्मा ने कल्कि 2898 एडी को लेकर कही ये बात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साई-फाई एक्शन थ्रिलर कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर लंबे समय से बज दिख रहा था। फाइनली फिल्म ने रिलीज के बाद दर्शकों पर जादू चला दिया है। दर्शकों ने फिल्म के लिए अच्छा रिव्यू दिया है और सेलिब्रिटीज भी अपना पॉइन्ट ऑफ यू बताने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। हाल ही में, गदर 2 के डायरेक्टर ने भी प्रभास (Prabhas) स्टारर फिल्म की तारीफ में एक पोस्ट किया है। 

नाग अश्विन के निर्देशन में बनी बिग बजट की फिल्म कल्कि 2898 एडी ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी। फिल्म में कई बड़े कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है, जिसमें प्रभास से लेकर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तक का नाम शामिल है। अमिताभ बच्चन का किरदार भी लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है। 81 साल के बिग बी फिल्म में अश्वत्थामा बने हैं।

अनिल शर्मा ने किया कल्कि का रिव्यू

कल्कि 2898 एडी की रिलीज के बाद गदर 2 (Gadar 2) के अनिल शर्मा (Anil Sharma) ने फिल्म को लेकर अपना रिव्यू शेयर किया है। उन्होंने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्हें फिल्म कैसी लगी। साथ ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की भी तारीफ की है। अनिल शर्मा ने लिखा, "साल 2024 की ब्लॉकबस्टर के लिए प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण समेत कल्कि 2898 एडी की पूरी टीम को बधाई।"

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD Review: 6000 साल बाद 'भूल सुधार' के लिए लौटा 'अश्वत्थामा', कल्कि की दुनिया में छाये अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन की तारीफ में क्या बोले अनिल शर्मा?

अनिल शर्मा ने एक्स पर आगे अमिताभ बच्चन की परफॉर्मेंस की तारीफ की। उन्होंने बिग बी के लिए लिखा, "अमिताभ बच्चन सर पसंद आये। कई सालों बाद उनका एक्शन और पावरफुल अवतार देख उनके चाहने वाले पागल हो जाएंगे, जो कभी वे 80 के दशक में देखा करते थे। प्रभास के फैंस के लिए भी खुश हूं।"

मालूम हो कि कल्कि 2898 एडी ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर तूफान ला दिया है। यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है। सैकनिल्क के मुताबिक, प्रभास और दीपिका स्टारर मूवी ने 95 करोड़ का बिजनेस किया है। 

यह भी पढ़ें- सुबह-सुबह कल्कि 2898 एडी देखने पहुंचे SS Rajamouli? फिल्म में है डायरेक्टर का सरप्राइजिंग कैमियो


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.