Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'150- 200 करोड़ तो एक्टर की जेब में जाते है', अनिल शर्मा ने Gadar 2 में सनी देओल की फीस को लेकर किया ये खुलासा

Gadar 2 Director Anil Sharma On Sunny Deol Fees गदर 2 चर्चा में बनी हुई है। फिल्म की स्टार कास्ट से लेकर एडवांस बुकिंग तक हर एक जानकारी लोगों का ध्यान खींच रही है। अब इस बीच फिल्म में स्टार्स की फीस को लेकर जानकारी सामने आई है। गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने फिल्म के बजट एक्टर्स की फीस को लेकर बात की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 10 Aug 2023 10:39 AM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Director Anil Sharma On Sunny Deol Fees

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Director Anil Sharma On Sunny Deol Fees: अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी गदर 2 रिलीज के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म को हिट बनाने के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल समेत पूरी स्टार कास्ट कोई कसर नहीं छोड़ रही है, जिसका असर एडवांस बुकिंग में देखने को मिल रहा है। गदर 2 ने ओपनिंग डे के लिए लगभग 2 लाख से टिकट बेच चुकी है। वहीं, अब अनिल शर्मा ने फिल्म के बजट और स्टार कास्ट की फीस को लेकर बात की है।

क्या सनी देओल ने किया समझौता ?

गदर 2 डायरेक्टर अनिल शर्मा ने लेहरन रेट्रो से बातचीत के दौरान बताया कि फिल्म का बजट वाजिब है। उन्होंने सनी देओल की फीस को लेकर भी एक चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया की सनी देओल ने गदर 2 के लिए अपनी फीस में समझौता किया है। उन्होंने कहा कि मेकर्स ने एक्टर्स को ज्यादा फीस देने की बजाय पैसे को प्रोडक्शन पर लगाने का सोचा।

सनी देओल की फीस पर क्या बोले अनिल शर्मा ?

अनिल शर्मा ने सनी देओ की बात करते हुए कहा, "वो सिर्फ एक व्यक्ति है, जिनके साथ हम मैनेज कर पाए। और, आपको सच बताऊं तो उन्होंने अपनी फीस भी बहुत कम कर दी। इन दिनों एक्टर्स और डायरेक्टर्स की फीस बहुत ज्यादा होती है। शूटिंग का बजट ₹500-600 करोड़ तक पहुंच जाता है। उसमें से ₹150 से ₹200 करोड़ हीरो का हिस्सा होता है। हमने सोचा कि पैसे को प्रोडक्शन पर लगाया जाए।

ओएमजी 2 से होगी टक्कर

गदर 2 कुछ घंटों बाद 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में हैं। इनके साथ उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। गदर 2 का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओएमजी 2 के साथ होगा, क्योंकि ओएमजी 2 भी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। वहीं, एडवांस बुकिंग की बात करें को गदर 2, ओएमजी 2 से आगे चल रही है।