Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'गदर 2' की सक्सेस के बाद क्या आएगी Gadar 3? डायरेक्टर अनिल शर्मा ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Anil Sharma On Gadar 3 अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म गदर 2 बंपर कमाई कर रही है। जिसके चलते फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तेज रफ्तार के साथ आगे बढ़ रहा है। इस बीच फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए निर्देशक अनिल शर्मा ने सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर गदर फ्रैंचाइजी के तीसरे पार्ट को लेकर बड़ी बात कह दी है।

By Jagran News NetworkEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 15 Aug 2023 03:54 PM (IST)
Hero Image
गदर 3 को लेकर सामने आया ये बड़ा अपडेट

 नई दिल्ली जेएनएन: 22 साल के लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' का जादू फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। आलम ये है कि रिलीज के 4 दिन बाद भी इस फिल्म की कमाई की रफ्तार तेजी से आगे बढ़ रही है। इससे ये अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि गदर फ्रैंचाइजी के लोग काफी दीवाने हैं। इस बीच फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने 'गदर 3' को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जो फैंस की एक्साइटमेंट का लेवल दोगुना कर सकता है।

क्या फैंस को देखने को मिलेगी 'गदर 3'?

पहले दो भागों की अपार सफलता के बाद अब हर किसी के मन में ये सवाल उठ रहा है कि क्या निर्देशक अनिल शर्मा गदर का पार्ट 3 भी लेकर आएंगे। इस सवाल पर जवाब देते हुए अनिल ने हैरान करने वाला जवाब दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गदर 2 डायरेक्टर ने कहा है कि- ''आपको इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा, क्योंकि सब्र का फल मीठा होता है और वो हमने गदर 2 की रिलीज से देख लिया है।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

मेरे और फिल्म के लेखक शक्तिमान तलवार के मन में कुछ विचार आएं, जिन्हें जमीन पर उतारने में अभी वक्त लगेगा, तो बस आपको थोड़े इंतजार की जरूरत है।'' बता दें कि अगर आपने 'गदर 2' देखी तो फिल्म के अंत में आपको क्रेडिट में जारी रहेगा लिखा हुआ नजर आएगा, जिससे आप ये अनुमान लगा सकते हैं कि फैंस को आने वालों सालों में 'गदर 3' का मजा भी मिलेगा।

बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' ने की ताबड़-तोड़ कमाई

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी ला दी है। फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है, जिसके तहत भारी तादाद में लोग सनी देओल की इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने जा रहे हैं।

ओपनिंग डे पर 40.10 करोड़ का रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन करने वाली निर्देशक अनिल शर्मा की इस फिल्म ने महज 4 दिनों में 173.58 करोड़ की बंपर कमाई कर डाली है। इस मूवी ने रिलीज के दूसरे दिन 40.08 करोड़, तीसरे दिन 51.70 करोड़ और चौथे दिन 38.70 करोड़ का ताबड़-तोड़ कलेक्शन कर लिया है।