Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: सकीना-तारा सिंह की लव स्टोरी में हुई इस दमदार एक्टर की एंट्री, रिलीज होने से पहले आया बड़ा अपडेट

Gadar 2 सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले ही लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में सकीना ने तारा सिंह को लेकर फिल्म की कहानी का एक सीक्रेट रिवील कर दिया था। अब एक दिग्गज एक्टर की एंट्री को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Mon, 03 Jul 2023 09:51 AM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Nana patekar is giving his voice in sunny deol Ameesha patel starrer Gadar

नई दिल्ली, जेएनएन।Gadar 2: सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 इसी साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है।  रिलीज से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है कि अनिल शर्मा की फिल्म में दिग्गज अभिनेता नाना पाटेकर की भी एंट्री हुई है। अब आप सोच रहे होंगे कि उनका रोल क्या हो? आखिर किस किरदार में नाना को फिट किया गया होगा? तो चलिए हम आपकी उलझन को दूर करते हैं और देते हैं गदर 2 से जुड़ी ये ताजा अपडेट...

गदर 2 से जुड़ी बड़ी अपडेट आई सामने

तरण आदर्श ने कुछ देर पहले ही एक तस्वीर शेयर की जिसमें नाना पाटेकर डबिंग करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में इसका खुलासा करते हुए लिखा- "नाना पाटेकर ने 'गदर 2' के लिए वॉयस ओवर किया है... NanaPatekar ने Gadar2 के लिए अपनी आवाज दी है... नाना का वॉइस ओवर फिल्म की शुरुआत में ही दर्शकों को Gadar2 से परिचित कराएगा।" बता दें कि साल 2001 में आई गदर में ओम पुरी ने अपनी आवाज दी थी, वो आज इस दुनिया में नहीं है और उनकी जगह अब नाना पाटेकर अपनी दमदार आवाज से फिल्म को पावरफुल बनाएंगे।

— taran adarsh (@taran_adarsh) July 3, 2023

नाना पाटेकर की होगी एंट्री

गदर 2 अपनी से रिलीज से पहले ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। पिछले दिनों लोग तक शॉक्ड रह गए जब गदर की लीड एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने फिल्म की कहानी से जुड़ा एक बड़ा सीक्रेट लीक कर दिया। हुआ ये कि जब 'गदर 2' का टीजर रिलीज हुआ, जिसमें तारा सिंह, एक लाल कपड़े में लिपटी डेड बॉडी के पास बैठे नजर आए। इस दौरान वह हाथ जोड़कर रोते भी दिखे। इसे देखकर लोगों को लगा कि वो जरूर सकीना मर गई होगी और तारा सिंह उसकी कब्र पर आंसू बहा रहे होंगे।

11 अगस्त को रिलीज होगी तारा सिंह-सकीना की लव स्टोरी

सकीना यानी अमीषा से ट्वीट कर लोगों को बताया कि परेशान मत होइए ये मैं नहीं हूं, मौत तो हुई है पर मेरी नहीं। मैं नहीं बता सकती कि ये कौन है, पर मैं नहीं मरी हूं फिल्म में। इतना सुनने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली। वहीं कुछ फैंस ने उन्हें स्पायरल देने के लिए सुनाना भी शुरू कर दिया। गदर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इसी दिन रिलीज हो रही है अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2।