Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: ऐसा मौका फिर नहीं आएगा, 'गदर 2' के टिकट के दाम हुए आधे, सिर्फ इतने रुपये में देख सकते हैं फिल्म

Sunny Deol Film Gadar 2 Ticket Price New Offer सनी देओल की फिल्म गदर 2 पहले दिन से दर्शकों का दिल जीत रही है। अब फिल्म अपने फैंस के लिए एक दिल खुश कर देना वाला ऑफर लेकर आई है। गदर 2 के मेकर्स ने फिल्म के टिकट के दाम बेहद कम कर दिए है यानी अब बिना जेब पर बोझ डाले दर्शक फिल्म एंजॉय कर सकते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 14 Sep 2023 04:42 PM (IST)
Hero Image
Sunny Deol Film Gadar 2 Ticket Price New Offer

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol Film Gadar 2 Ticket Price New Offer: सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने थिएटर्स में दर्शकों की सुनामी ला दी। फिल्म को इतना प्यार मिला कि बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली। अब गदर 2 भी अपने फैंस के लिए एक खास तोहफा लेकर आई है। फिल्म के टिकट के दाम बेहद कम कर दिए गए है यानी अब बिना जेब पर बोझ डाले दर्शक तारा सिंह का एक्शन देख सकते हैं।

जेब पर अब नहीं पड़ेगा बोझ

गदर 2 के मेकर्स दर्शकों के लिए बोनांजा ऑफर लेकर आए है। अगर आप भी गदर 2 देखने चाह रहे हैं, लेकिन महंगी टिकट रुकावट बन रही थी, तो अब फिल्म का नया ऑफर ये उलझन भी खत्म कर देगा। ये ऑफर उनके लिए भी है, जो गदर 2 देख चुके हैं, लेकिन फिर एक बार और तारा सिंह और सकीना की दुनिया में जाना चाहते हैं। यहां हम आपके लिए ऑफर की पूरी डिटेल्स लेकर आए है...

यह भी पढ़ें- Gadar 2 Box Office: तारा सिंह को नहीं आया तरस, बॉक्स ऑफिस पर 'गदर 2' की तबाही, जानें 3 हफ्तों का बिजनेस

यहां जानें ऑफर की पूरी डिटेल

गदर 2 की टिकटों के दाम गिराकर अब मात्र 150 रुपये कर दिए गए हैं। ये ऑफर पूरे भारत के सभी थिएटर्स और मल्टीप्लेक्स में लागू किया जा रहा है यानी भारत के किसी भी कोने से इस ऑफर का फायदा उठाया जा सकता है। गदर 2 के इस ऑफर के टिकट की बुकिंग शुक्रवार 15 सितंबर 2023 से शुरू कर दी जाएगी।

 

गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर राज

सनी देओल के तारा सिंह अवतार ने बॉक्स ऑफिस पर भूचाल ला दिया। फिल्म ने इतनी तेजी से कलेक्शन किया कि चंद दिनों पहले 100 फिर 200 और अब तो 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर गई है। गदर 2 ने कमाई के मामले में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली लगभग सभी फिल्मों का पछाड़ दिया है। इनमें बाहुबली 2, केजीएफ 2 और संजू जैसी फिल्में शामिल हैं। 

Gadar 2 Box Office Day 34: पठान का सिंहासन छीनने में लगी गदर 2, क्या 500 करोड़ के बाद हासिल कर पाएगी ये मुकाम?