Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 OTT Release: 'गदर 2' को ओटीटी पर देखने के लिए करना होगा लंबा इंतजार, जानें कब स्ट्रीम होगी फिल्म ?

Sunny Deol- Ameesha Patel Starrer Gadar 2 OTT Release सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 थिएटर्स में नए- नए रिकॉर्ड्स बनाने की होड़ में है। फिल्म ने रिलीज के चंद दिनों में ही छप्परफाड़ कमाई कर ली है। इस बीच गदर 2 के ओटीटी रिलीज को लेकर अपडेट सामने आई है। जानकारी के अनुसार फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम होने में लंबा वक्त लग सकता है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 22 Aug 2023 10:13 AM (IST)
Hero Image
Sunny Deol- Ameesha Patel Starrer Gadar 2 OTT Release

नई दिल्ली, जेएनएन। Sunny Deol- Ameesha Patel Starrer Gadar 2 OTT Release: सनी देओल की फिल्म गदर 2 थिएटर्स में अपनी धाक जमाए हुए है। फिल्म ने रिलीज के 11 दिनों में ही ताबड़तोड़ कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी है। वहीं, अब गदर 2 के ओटीटी रिलीज को लेकर जानकारी आई है।

सनी देओल के फैंस तारा सिंह का जलवा देखने थिएटर्स में झुंड में पहुंच रहे हैं। कई फैंस तो ट्रैक्टर की सावरी कर थिएटर्स पहुंचे। सिनेमाघरों में गदर 2 की रिलीज के साथ ही फैंस की दीवानगी देखने को मिलने लगी।

ओटीटी रिलीज में होगी देरी

सनी देओल के कई फैंस इस बीच गदर 2 के ओटीटी पर आने की राह देख रहे हैं। हालांकि, तारा सिंह को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने के लिए दर्शकों को लंबा इंताजर करना पड़ेगा, क्योंकि मेकर्स अभी गदर 2 की स्ट्रीमिंग को लेकर दूर-दूर तक नहीं सोच रहे हैं।

क्या है मेकर्स का प्लान ?

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 थिएटर्स में छप्परफाड़ कमाई कर रही है। फिल्म रिलीज के चंद दिनों में ही ब्लॉकबस्टर बन गई। ऐसे में गदर 2 के मेकर्स फिल्म को ओटीटी पर स्ट्रीम करने के बारे में अभी सोच भी नहीं रहे हैं।

ओटीटी पर कब स्ट्रीम होगी फिल्म ?

ईटाइम्स की खबर के अनुसार, गदर 2 के मेकर्स फिल्म को दीवाली के आसपास ओटीटी पर स्ट्रीम करने की प्लानिंग कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, गदर 2 के को-प्रोड्यूसर ने कहा कि फिल्म को ओटीटी पर आने में अभी कम से कम 2 महीनों का वक्त लगेगा, क्योंकि उन्होंने अभी इस बारे में कुछ तय नहीं किया है।

400 करोड़ क्लब में गदर 2 करेगी एंट्री

गदर 2 के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब 400 करोड़ क्लब की ओर दौड़ लगा रही है। गदर 2 ने रिलीज के 11 दिनों में हैरान कर देना वाला बिजनेस किया है। गदर 2 के लेटेस्ट बिजनेस की बात करें तो फिल्म ने 21 अगस्त को 14 करोड़ का नेट कलेक्शन किया है। इसके साथ ही गदर 2 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक लगभग 389.10 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया है।