Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Main Nikla Gaddi Leke Song Out: सनी देओल फिर लेकर निकले अपनी 'गड्डी', 'गदर-2' का नया गाना देख झूम उठेंगे आप

Gadar 2 Main Nikla Gaddi Leke Song Out सनी देओल और अमीषा पटेल की जोड़ी 22 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रही है। गदर-2 की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। लेकिन इस बीच भी मेकर्स अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में फिल्म का नया गाना मैं निकला ओ गड्डी लेके रिलीज किया गया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 03 Aug 2023 04:28 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Song Main Nikla Gaddi Leke Song Release Sing by Udit Narayan and Aditya Narayan Starring Sunny Deol Ameesha/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Main Nikla Gaddi Leke Song Out: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगी, लेकिन इससे पहले मेकर्स अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर और दो गाने तो मेकर्स पहले ही रिलीज कर चुके हैं।

अब हाल ही में 'गदर 2' से सात दिन पहले मेकर्स ने फिल्म के सुपरहिट गाने 'मैं निकला ओ गड्डी लेके' का रिप्राइज वर्जन रिलीज किया है, जिसे आज की ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है। इस गाने को सुनने के बाद आप भी सनी देओल-अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा के साथ झूमने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

मैं निकला गड्डी लेके गाना 'गदर 2' से हुआ रिलीज

गदर 2 अब तक 'उड़ जा काले कावा' रिलीज किया गया था, जिसे फैंस का भरपूर प्यार मिला था। इसके बाद अमीषा पटेल और सनी देओल के 'खैरियत' गाने ने भी ऑडियंस को भावुक कर दिया था। अब हाल ही में जिस गाने 'मैं निकला ओ गड्डी लेके' का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, वो भी आउट हो चुका है।

मैं निकला ओ गड्डी लेके गाने में मेकर्स ने नया फ्लेवर डाला है। गाने में सनी देओल का देसी अंदाज मासूमियत से भरा हुआ है, तो वहीं तारा सिंह के बेटे बने जीते का मॉर्डन डांस भी उसमें नया फ्लेवर डाल रहा है। इन सबके बीच सकीना के लुक से लेकर उनका शर्माना और उनका मस्ती भरा डांस इस गाने में चार चांद लगा रहा है।

उदित नारायण ने कायम रखा 'गदर-2' के गाने में पुराना चार्म

'मैं निकला गड्डी लेकर' गाने को पिता और बेटे की जोड़ी ने गाया है। इस गाने में सिंगर उदित नारायण और आदित्य नारायण ने अपनी आवाज दी है। गाने में भले ही म्यूजिक एड किया गया हो, लेकिन दिग्गज सिंगर उदित नारायण ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि गाने में से उसका पुराना चार्म खत्म न हो।

View this post on Instagram

A post shared by Zee Music Company (@zeemusiccompany)

ये गाना निश्चित तौर पर इस साल कई बड़े फंक्शन्स में बजाए जाने वाला पसंदीदा गाना बन सकता है। आपको बता दें कि गदर 2 की एडवांस बुकिंग 1 अगस्त से शुरू हो चुकी है। फिल्म 'ओह माय गॉड-2' के साथ 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएगी।