Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dono: सनी देओल के बेटे राजवीर की 'दोनों' का अकंल बॉबी से जुड़ा खास कनेक्शन, 28 साल पुराना है नाता

Sunny Deol Son Rajveer Deol गदर 2 की अपार सफलता के बाद अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल की पहली फिल्म दोनों आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। राजश्री फिल्म प्रोडक्शन में बनी दोनों की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस बीच सनी देओल ने राजवीर को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।साथ ही बॉबी देओल ने भी बड़ी बात लिखी है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 05 Oct 2023 07:13 PM (IST)
Hero Image
राजवीर देओल ने हिंदी सिनेमा में किया डेब्यू (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sunny Deol On Son Rajveer Deol Dono Movie: हिंदी सिनेमा में देओल परिवार की तीसरी पीड़ी का आगाज आज से सिनेमाघरों में होने वाला है। 'गदर 2' सुपरस्टार सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल की पहली फिल्म 'दोनों' सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सूरज बड़जात्या के प्रोडक्शन हाउस राजश्री फिल्म्स बैनर तले बनी 'दोनों' फिल्म अपनी रिलीज को लेकर हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है।

इस बीच 'गदर 2' के तारा सिंह यानी सनी देओल ने अपने छोटे बेटे राजवीर को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ी बात कह दी है, इतना ही नहीं लाहौर 1947 कलाकार ने अपने लाड़ले के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। साथ ही राजवीर की डेब्यू फिल्म का एक खास कनेक्शन चाचा बॉबी देओल के साथ निकला है।

देओल फैमिली ने राजवीर को दी विशेज

5 अक्टूबर को डायरेक्टर अविनाश एस बड़जात्या की फिल्म दोनों से राजवीर सिंह हिंदी सिनेमा में डेब्यू कर रहे हैं। इस मौके पर बॉबी देओल ने अपने भतीजे को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट फोटो शेयर किया है। इस फोटो के साथ ही कैप्शन में बॉबी देओल ने राजवीर को लेकर अपने दिल की बात लिखी है, बॉबी ने कहा है- 

View this post on Instagram

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

''मैं आज की रात का इंतजार नहीं कर सकता। आपने इस दिन के लिए लंबे समय से कड़ी मेहनत की है,जिसे हम सब ने बखूबी देखा है, आज वो पल आ गया है, जब आपका सपना साकार होता हुआ नजर आएगा। 28 साल पहले ये दिन मेरे लिए भी बेहद खास रहा, क्योंकि आज के दिन मेरी भी पहली फिल्म रिलीज हुई थी और राजवीर के लिए भी ये दिन बेहद स्पेशल बन गया है। हम सभी आप पर गर्व महसूस करते हैं। बहुत शुभकामनाएं और आशीर्वाद।''

 इस तरह से बॉबी ने राजीवर की डेब्यू फिल्म के साथ अपने खास कनेक्शन की बात की है। मालूम हो कि 5 अक्टूबर 1995 में बॉबी की पहली मूवी बरसात सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की थी। 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

पिता सनी देओल ने भी राजवीर को दी शुभकामनाएं

बड़े बेटे करण देओल के बाद अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने भी फिल्म इंडस्ट्री में 'दोनों' फिल्म के जरिए कदम रख दिया है। सनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर राजवीर के साथ फोटो शेयर कर उन्हें ऑल द बेस्ट कहा है। 

ये भी पढ़ें- OMG 2 OTT Release: ओटीटी करेगा OMG 2 के साथ न्याय, यामी गौतम ने स्ट्रीमिंग को लेकर कही ये बात