Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पठान को पीछे छोड़ने की होड़ में लगी गदर 2 की स्टार कास्ट ने किया रिएक्ट, कहा- 'हमें नंबर्स से फर्क नहीं पड़ता'

Gadar 2 Vs Pathaan At Box Office इस साल जनवरी में रिलीज हुई शाह रुख खान की फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। चार साल बाद बड़े पर्दे पर शाह रुख की वापसी का फैंस ने दिल खोलकर प्या दिया। वहीं अब ऐसा ही प्यार सनी देओल की गदर 2 को मिल रहा है। इसके साथ ही गदर 2 अब पठान की टक्कर में आ गई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 24 Aug 2023 04:08 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Vs Pathaan At Box Office

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Vs Pathaan At Box Office: गदर 2 अपने नाम की तरह ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 12 दिनों 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन तो 500 करोड़ के भी पार हो गया है। अब गदर 2 शाह रुख खान की पठान को पछाड़ने में लगी हुई है।

जनवरी में रिलीज हुई पठान ने इस साल कमाई के कई ऐसे रिकॉर्ड बनाए, जिन्हें छूने की भी कोई फिल्म सोच नहीं पा रही। वहीं, गदर 2 अब कड़ी टक्कर दे रही है और हो सकता है कि आने वाले समय में आगे भी निकल जाए। हालांकि, गदर 2 की इतनी सफलता पर फिल्म की स्टार कास्ट कुछ और ही सोचती है।

गदर 2 की स्टार कास्ट

गदर 2 में सनी देओल के बेटे चरणजीत के किरदार में नजर आए उत्कर्ष शर्मा, विलेन मनीष वाधवा और एक्ट्रेस सिमरत कौर ने हाल ही में डीएनए के साथ बात की। जहां इन्होंने फिल्म की सफलता और पठान को पीछे छोड़ने को लेकर बात की।

क्या बोले गदर 2 के विलेन ?

मनीष वाधवा ने कहा, "हम नंबर्स के बारे में बात नहीं करते हैं, लेकिन जो हो रहा है ये लोगों का प्यार दिखाता है। ईश्वर की इच्छा है कि फिल्म अच्छा प्रदर्शन करती रहेगी। मुझे विश्वास तो था, लेकिन इसकी उम्मीद नहीं थी। मुझे हमेशा से पता था कि फिल्म कुछ करेगी, लेकिन ये उम्मीदों से परे है।"

22 साल पहले भी दिखा था यही क्रेज

गदर 2 की सक्सेस पर उत्कर्ष शर्मा ने कहा उन्होंने लोगों का इतना प्यार उस वक्त भी देखा था, जब 22 साल पहले गदर रिलीज हुई थी। उन्होंने कहा, "गदर के दौरान, मैं बच्चा था, लेकिन मुझे सिंगल स्क्रीन हॉल में फिल्म देखना याद है और मैंने लोगों को नाचते हुए देखा था। अब फिर, गेयटी और मराठा मंदिर जैसे हॉल में मैंने वही उत्साह देखा। ये उसका रिजल्ट है जो हम अब पूरे भारत में देख रहे हैं।"