Move to Jagran APP

Gadar 2: 'तारा' बने सनी देओल का नया पोस्टर रिलीज, एक झलक ही सोशल मीडिया पर मचा देगी 'गदर'

Gadar 2 New Poster सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी आगामी फिल्म गदर-2 को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वह 22 साल के बाद अब एक बार फिर से सकीना और तारा के किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म के पहले पोस्टर और टीजर के बाद अब हाल ही में एक और नया पोस्टर रिलीज किया गया है जिसे देखकर फैंस ये सवाल पूछ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 22 Jun 2023 06:09 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Sunny Deol Aka Tara Singh New Poster Release Users Says Blockbuster of the Year/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2: 22 साल के बाद एक बार फिर से सनी देओल स्क्रीन पर तहलका मचाने की पक्की तैयारी कर चुके हैं। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म 'गदर-एक प्रेम कथा' के बाद अब मेकर्स जल्द ही 'गदर 2' के साथ ऑडियंस के बीच होंगे।

इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने हर तरह से ऑडियंस की उत्सुकता बना रखी है। पहले पार्ट को हाल ही में थिएटर्स में रिलीज किया गया था, जहां फिल्म ने री-रिलीज के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया।

अब हाल ही में सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म का मेकर्स ने एक नया पोस्टर शेयर किया है, जिसने आती ही सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है।

हथौड़े के बाद अब इस नए लुक में दिखें सनी देओल

जून 13 को एक्शन थ्रिलर फिल्म 'गदर-2' से पहला पोस्टर रिलीज किया गया था, जिसे देखने के बाद फैंस के चेहरों पर एक बड़ी सी मुस्कान आ गई थी। तारा-सकीना को दोबारा साथ देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हो गए थे। इसके बाद फिल्म का धमाकेदार टीजर आते ही यूट्यूब पर छा गया था।

गदर 2 के टीजर को यूट्यूब पर 18 घंटों में 1.7 करोड़ के आसपास व्यूज मिले थे। अब हाल ही में 'गदर 2' से सनी देओल का एक और नया लुक सामने आया है, जिसमें पगड़ी पहने और दाढ़ी बढ़ाए सनी देओल बिल्कुल अलग लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में माइल स्टोन लिखा हुआ है। इस पोस्टर पर लिखा है, "50 दिनों में तारा सिंह फिर से मचाएगा गदर"।

फिल्म रिलीज से पहले इस चीज का फैंस को है इंतजार

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' इस साल 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रणबीर और बॉबी देओल की 'एनिमल' और अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड' से टकराएगी।

हालांकि, फिल्म रिलीज से पहले अब फैंस नया पोस्टर देखकर टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "सर फिल्म का ट्रेलर कब आ रहा है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "सर अब हम इंतजार नहीं कर सकते हैं। प्लीज फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दीजिये"।

अन्य यूजर ने लिखा, "गदर 2 अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित होगी सर, अगर ये फिल्म नहीं चली, तो मैं आपका जीवन भर नौकर रहूंगा"।