Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 Screening: गदर 2 ने रचा ये इतिहास, पहली बार नई पार्लियामेंट बिल्डिंग में हो रही है स्क्रीनिंग

Gadar 2 Screening गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त सफलता के झंडे गाड़ रही है। इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म की दमदार कमाई हो रही है। हर दिन के साथ एक नया इतिहास रचने वाली इस फिल्म ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पहली बार किसी फिल्म की नई पार्लियामेंट बिल्डिंग में लोकसभा मेंबर्स के लिए स्क्रीनिंग हो रही है।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 25 Aug 2023 02:21 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Sunny Deol Film Screening at New Parliament Building । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Screening At New Parliament Building For Lok Sabha Members: गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 22 साल बाद भी तारा सिंह के दमदार एक्शन से फैंस नहीं बच पाए हैं। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 419 करोड़ का आंकड़ा पार करते हुए पीएस-2 और दंगल जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड को ब्रेक कर दिया है।

हर दिन के साथ ये फिल्म एक इतिहास रच रही है। ऑडियंस के 'गदर 2' को देखने के बाद अब नई पार्लियामेंट बिल्डिंग में सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म की स्क्रीनिंग होने जा रही है। जिसकी जानकारी हाल ही में निर्देशक अनिल शर्मा ने शेयर की।

तीन दिनों तक चलेगी 'गदर 2' की स्क्रीनिंग

गदर 2 की स्क्रीनिंग नई पार्लियामेंट बिल्डिंग में जी स्टूडियो ने लोक सभा मेम्बर्स के लिए ऑर्गेनाइज की है। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म की पहली स्क्रीनिंग आज यानी कि 25 अगस्त से 11 बजे शुरू हुई है। मेकर्स की मानें तो तीन दिन नई पार्लियामेंट बिल्डिंग में लोकसभा मेंबर्स के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग होगी।

आपको बता दें कि इंडियन सिनेमा के इतिहास में ये पहली बार हो रहा है, जब किसी फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग लोक सभा मेम्बर्स के लिए की जा रही है। सनी देओल-अमीषा पटेल सहित फिल्म के निर्देशक, जी स्टूडियो और पूरी क्रू के लिए ये खुद में ही एक बहुत बड़ा अचीवमेंट है।

अनिल शर्मा ने भी ट्वीट कर जताई खुशी

'गदर 2' को मिली इस उपलब्धि के बाद फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा अपनी खुशी व्यक्त करने से खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

अनिल शर्मा प्रोडक्शन नई पार्लियामेंट बिल्डिंग में बालयोगी ऑडिटोरियम में आज से शुरू होने वाली 'गदर 2' की स्क्रीनिंग के बारे में ईमेल पाकर बेहद ही खुश है। मेम्बर्स और उपराष्ट्रपति के साथ कई और लोग ये फिल्म देखेंगे। 'गदर 2' की टीम के लिए ये बहुत ही बड़ा सम्मान है।

आपको बता दें कि 'गदर: एक प्रेम कथा' जब साल 2001 में रिलीज हुई थी, तो इस फिल्म ने लगभग 76 करोड़ के करीब का बिजनेस किया था, लेकिन 2023 में 'गदर 2' ने उसका छह गुना बिजनेस किया। वर्ल्डवाइड ये फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और जल्द ही ये फिल्म 'पठान' को टक्कर दे सकती है। इस फिल्म का बजट लगभग 60 करोड़ है।