Move to Jagran APP

Gadar 2 Sunny Deol Video: 'गदर 2' के हिट होते ही सनी देओल के बदले तेवर? फैंस के साथ बर्ताव पर भड़के यूजर्स

Gadar 2 Sunny Deol Video सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर 2 एक बार फिर 22 साल बाद अपना जादू दर्शकों पर चलाने में कामयाब हुई है। एक तरफ जहां तारा सिंह के किरदार के लिए सनी देओल को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है तो वहीं दूसरी तरफ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फैंस के प्रति उनका बर्ताव नेटिजन्स को रास नहीं आया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 14 Aug 2023 02:09 PM (IST)Updated: Mon, 14 Aug 2023 02:09 PM (IST)
Gadar 2 Sunny Deol Brutally Trolled for His Behavior With Fan Netizens Called Him Arrogant /Photo Grab- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 Sunny Deol Video: सनी देओल की फिल्म 'गदर-2' इस वक्त बॉक्स ऑफिस ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म में उनकी और अमीषा पटेल की जोड़ी 22 साल के बाद 'तारा' और 'सकीना' के रूप में लौटी है।

थिएटर के बाहर जहां फैंस की भारी भीड़ लगी हुई है, तो वहीं फैंस सनी देओल को देखने के बाद अपनी खुशी काबू नहीं कर पा रहे हैं।

हाल ही में सनी देओल का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर द्वारा एक फैन के साथ किया गया बर्ताव सोशल मीडिया पर नेटिजन्स को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वह एक्टर पर भड़क गए।

फैन के साथ सनी देओल के बर्ताव पर भड़के फैंस

सनी देओल एक तरफ 'गदर 2' को ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए फैंस का शुक्रिया अदा कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म रिलीज के बाद एक्टर के बदले तेवर उनके फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहे हैं।

ढाई किलो के हाथ के लिए फेमस सुपरस्टार सनी देओल के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सनी देओल बाहर आकर अपने फैन से रूबरू होने पहुंचे। जैसे ही एक्टर बाहर आए, तभी अचानक एक महिला फैन एक्साइटमेंट में एक्टर के करीब जाकर सेल्फी ले रहे शख्स के बीच में आई।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सनी देओल को जैसे ही महिला फैन ने छुआ एक्टर तुरंत पीछे हो गए और उन्होंने अपने मुंह पर उंगली रखकर उन्हें शांत रहने का इशारा किया। हालांकि, कुछ फैंस को सनी देओल का ये एटीट्यूड सही लगा, तो वहीं कुछ यूजर्स उन पर सवाल दाग रहे हैं।

भड़के यूजर्स ने सनी देओल से कहा- आ गया घमंड

इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे इतनी कोई खास नहीं लगी 'गदर 2'। दूसरे यूजर ने लिखा, "इनका एटीट्यूड तो देखो, किस तरह से वह उनके साथ बर्ताव कर रहे हैं"। अन्य यूजर ने लिखा, "लगता है सफलता पच नहीं रही है"।

एक अन्य यूजर ने लिखा, "आ गया घमंड। बॉलीवुड वालों की प्रॉब्लम ही ये है"। एक अन्य यूजर ने सनी देओल पर सवाल दागते हुए लिखा, "सनी देओल तो ऐसे नहीं थे, गरीब के साथ एक फोटो ले लेते, तो आपका क्या जाता"। आपको बता दें कि सनी देओल की फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 134.88 करोड़ का टोटल बिजनेस किया है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.