Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: 'बाहुबली 2' और 'पठान' की टक्कर में आई सनी देओल की 'गदर 2', शुरू हुआ 500 करोड़ क्लब का दिलचस्प खेल

Gadar 2 To Compete With Pathaan and Baahubali 2 सनी देओल की फिल्म गदर 2 और उसका बिजनेस हर किसी का ध्यान खींच रहा है। फिल्म को रिलीज हुए अभी सिर्फ 12 दिन हुए है और इतने कम समय में गदर 2 ने 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। अब फिल्म शाह रुख खान की पठान और प्रभास की बाहुबली 2 से मुकाबला कर रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 23 Aug 2023 05:35 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2, Pathaan and Baahubali 2 Twitter Images

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2 To Compete With Pathaan and Baahubali 2: सनी देओल और गदर 2 एंटरटेनमेंट की दुनिया में पिछले कई दिनों से बस यही दो नाम सबसे ज्यादा सुनने को मिल रहे है। एक्टर की नई फिल्म इतना जबरदस्त बिजनेस कर रही है कि हर किसी के तोते उड़ा रही है।

ऐसा लग रहा है कि गदर 2 के साथ सनी देओल बीते कई सालों से अपनी असफल फिल्मों का भुगतान कर रहे हैं। अब उनकी गदर 2 एक बार फिर मील का पत्थर साबित हुई है। थिएटर्स में गदर 2 ने रिलीज के 12 दिन पूरे कर लिए है और इतने कम दिनों में ही फिल्म ने 400 करोड़ क्लब में एंट्री कर ली है। अब फिल्म एक नए सफर की शुरुआत करने जा रही है।

500 करोड़ का शुरू हुआ सफर

गदर 2 पहले ही आमिर खान की दंगल और रणबीर कपूर की संजू जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पछाड़ चुकी है। अब फिल्म 500 करोड़ क्लब की ओर बढ़ने का सफर शुरु कर चुकी है। गदर 2 जितने धड़ल्ले से बिजनेस करती जा रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म जल्द 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर जाएगी और एक नया अध्याय लिखेगी।

बाहुबली 2 और पठान की कमाई

गदर 2 ने अगर ये कारनामा कर दिखाया तो ये बाहुबली 2 और पठान के टक्कर में आ जाएगी। हो सकता है इनका रिकॉर्ड भी तोड़ दे और कमाई के मामले में सबसे आगे निकल जाए। बता दें कि पठान ने भारत में 543.05 करोड़ और बाहुबली 2 ने 510.99 करोड़ का नेट बिजनेस किया था।

बाहुबली 2 और पठान को देगी टक्कर

गदर 2 अब सभी फिल्मों को पीछे छोड़ चुकी है और मुकाबले में बस पठान और बाहुबली है। गदर 2 आने वाले दिनों में एक बार फिर रफ्तार बढ़ा ले तो आराम से 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर जाएगी। इसके साथ ही बाहुबली 2 और पठान को पीछे भी छोड़ सकती है।