Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2: सनी देओल को पिता धर्मेंद्र ने रसीदा था जोरदार थप्पड़, चेहरे पर छप गई थी उंगलियां, एक्टर ने खोला राज

Gadar 2 सनी देओल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचा रही है। इंडिया के साथ-साथ वर्ल्डवाइड भी इस फिल्म की कमाई काफी अच्छी हुई है। हाल ही में सनी देओल ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि जब वह यंग थे तो इस कारण से पिता धर्मेंद्र ने उन्हें इतना तेज थप्पड़ रसीदा कि उनके चेहरे पर उंगलियां छप गईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Fri, 01 Sep 2023 08:24 PM (IST)
Hero Image
Gadar 2 Sunny Deol Revealed Dharmendra Once Slapped Him । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Gadar 2: सनी देओल इन दिनों फिल्म 'गदर 2' के साथ बॉक्स ऑफिस किंग बने हुए हैं। घरेलू बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ 'तारा सिंह' की फिल्म वर्ल्डवाइड भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। सनी देओल वैसे तो अपनी निजी जिंदगी को लेकर जल्दी बात नहीं करते, लेकिन 'गदर 2' की सफलता के बाद सनी देओल ने बहनों ईशा देओल-आहना देओल से लेकर अपने पारिवरिक रिश्तों पर दिल खोलकर बात की।

बॉलीवुड में अपने ढाई किलो के हाथ के लिए फेमस सनी देओल वैसे तो धर्मेंद्र के लाडले हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने बताया कि एक बार उनके पिता से उन्हें जोरदार थप्पड़ पड़ा था।

धर्मेंद्र ने सनी देओल को मारा था जोरदार तमाचा

बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल ने एक इंटरव्यू में बचपन के उस समय को याद किया, जब उन्हें उनके पिता धर्मेंद्र से जोरदार थप्पड़ खाना पड़ा था। इतना ही नहीं, गदर 2 एक्टर ने ये भी बताया कि उनके गाल पर उंगलियां छप गई थीं। बॉक्स ऑफिस पर गदर मचाने वाले एक्टर सनी देओल ने कहा,

मेरे चेहरे पर तीन उंगलियां छप गई थी, सोचिये उस समय मेरा चेहरा कितना बड़ा था। दूसरे बच्चों की तरह, मैंने भी कई शरारतें की है। एक दिन मेरे पिता ने मुझे पकड़ लिया और मेरे को एक थप्पड़ मारा।

'गदर 2' की सक्सेस से धर्मेंद्र हुए थे खुश

आपको बता दें कि 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद सनी देओल की 'गदर 2' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। 'गदर 2' को फैंस का भरपूर प्यार मिला। फैंस से बेटे सनी देओल की फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर धर्मेंद्र काफी भावुक हो गए थे और उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस का शुक्रिया अदा किया था। सनी देओल और बॉबी देओल अपने पिता धर्मेंद्र के काफी करीब हैं।

सोशल मीडिया पर अक्सर वह एक-दूजे पर प्यार लुटाते हुए तस्वीरें शेयर करते हैं। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म 'गदर 2' की बात की जाए, तो ये फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ के बेहद नजदीक पहुंच हुकी है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 475 करोड़ तक पहुंचा है।